टॉपलेस हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस किआरा अडवाणी , फोटो देखकर फैंस के मुंह से निकली Uffss-देखें कमेंट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 19, 2020 12:02 PM2020-02-19T12:02:45+5:302020-02-19T12:55:58+5:30

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने हाल ही में अपने कैलेंडर 2020 को को अपने परिवार और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ मिलकर मीडिया की उपस्थिति में लॉन्च किया।

kiara advani topless photo become funny memes viral | टॉपलेस हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस किआरा अडवाणी , फोटो देखकर फैंस के मुंह से निकली Uffss-देखें कमेंट

टॉपलेस हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस किआरा अडवाणी , फोटो देखकर फैंस के मुंह से निकली Uffss-देखें कमेंट

Highlightsबॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस किआरा अडवाणी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।किआरा ने हाल ही में एक ग्लैमरस फोटोशूट एक कलैंडर के लिए करवाया है जो फैंस के बीच छाया है

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस किआरा अडवाणी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। किआरा ने हाल ही में एक ग्लैमरस फोटोशूट एक कलैंडर के लिए करवाया है जो फैंस के बीच छाया है। इस फोटोशूट में किआरा का वो अंदाज देखने को मिला जो आज से पहले पहले कभी देखने को नहीं मिला है। किआरा ने हाल ही में टॉपलेस फोटोशूट करवाया है।

दरअसल फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने हाल ही में अपने कैलेंडर 2020 को  को अपने परिवार और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ मिलकर मीडिया की उपस्थिति में लॉन्च किया। इस बार कैलेंडर में कुछ सेलेब्स का खास अंदाज देखने को मिला।इस कैलेंडर के लिए पहली बार कियारा और भूमि और टॉपलेस अंदाज में नजर आईं और सोशल मीडिया पर इनका अंदाज देखकर लोग भी दंग रह गए।


लेकिन किआरा की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई है। किआरा की फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की फोटो पर फैंस जमकर मीम्स बना कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं।


कियारा की फोटो को एडिट करके लोगों ने उन्हें साउथ इंडियन गेटअप में भी तैयार कर दिया। उनकी फोटो को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे।






आपको बता दें कि इस साल भूमि और कियारा के अलावा कृति सनॉन, जैकलीन फर्नांडिज, सनी लियोन, अनन्या पांडे, सैफ अली खान, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल समेत अन्य सेलिब्रिटीज ने पोज किया है।

Web Title: kiara advani topless photo become funny memes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे