कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कुछ यूं मनाई शादी की दूसरी सालगिरह, पति संग शेयर की रोमांटिक फोटो

By अंजली चौहान | Published: December 10, 2023 09:46 AM2023-12-10T09:46:39+5:302023-12-10T09:48:10+5:30

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान में शादी के बंधन में बंध गए। अपनी शादी के दो साल पूरे होने पर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा नोट लिखा।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal celebrated their second wedding anniversary like this shared a romantic photo with their husbands | कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कुछ यूं मनाई शादी की दूसरी सालगिरह, पति संग शेयर की रोमांटिक फोटो

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कुछ यूं मनाई शादी की दूसरी सालगिरह, पति संग शेयर की रोमांटिक फोटो

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे लविंग कपल को जोड़ी है। दोनों की शादी को दो साल पूरे हो गए। इस मौके पर कपल ने अपनी दूसरी शादी की सालगिरह खास अंदाज में मनाई और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा की। एक्ट्रेस कैटरीना ने हबी विक्की संग अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसे देख फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स अपना प्यार लुटा रहे हैं। 

फोटो में कैटरीना और विक्की सिंपल लुक में हैं। दोनों साथ में बहुत क्यूट लग रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए बड़ी-बड़ी मुस्कान बिखेरते नजर आए। कैटरीना अपने नो-मेकअप लुक में खूबसूरत लग रही थीं क्योंकि उन्होंने सफेद प्रिंटेड ड्रेस पहनी थी। विक्की कौशल ने कैप के साथ सफेद टी-शर्ट पहनी थी। 

कैटरीना-विक्की पर प्रियंका चोपड़ा, श्वेता बच्चन की प्रतिक्रिया

फोटो को साझा करते हुए, कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, "मेरा (सफेद दिल वाला इमोजी।" फोटो पर प्रतिक्रिया करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने दिल की आंखों वाले इमोटिकॉन के साथ टिप्पणी की। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने जोड़े के लिए रंगीन दिल वाले इमोजी बनाए। 

एक फैन ने कमेंट में लिखा, “शादी की सालगिरह मुबारक हो, भगवान आप दोनों को जीवन भर खुशियाँ और साथ दें।'' किसी ने यह भी कहा, "आप सभी डिज़्नी जोड़े की तरह दिखते हैं।"

इससे पहले, विक्की ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामना देने के लिए फ्लाइट के अंदर अपनी और कैटरीना की एक छोटी क्लिप पोस्ट की थी। वीडियो में वे मंद रोशनी वाले विमान में एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए थे। यह ज्ञात नहीं है कि इसे कब और कहाँ रिकॉर्ड किया गया था।

इसमें विक्की कैटरीना की ओर कैमरा घुमाने से पहले अपनी एक झलक दिखा रहे थे, कैटरीना थिरकती और आनंद लेती नजर आ रही थीं। वह अपनी बाहें घुमा रही थी और फिर कुछ मजेदार बॉक्सिंग मूव्स कर रही थी। कैटरीना की इनफ्लाइट मूव्स दिखाने के बाद, विक्की ने कैमरा अपनी ओर घुमाया और अपनी भौंहें ऊपर उठाईं। उनकी पोस्ट में लिखा था, "उड़ान में और जीवन में मनोरंजन! लव यू ब्यूटीफुल... इसे जारी रखें (चुंबन वाला चेहरा और लाल दिल वाले इमोजी)।"

बता दें कि विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंध गए। शादी करने से पहले उन्होंने कुछ समय तक अकेले में डेट किया और जब तक उनकी शादी की तस्वीरें साझा नहीं की गईं तब तक उन्होंने अपने रिश्ते की खबरों की पुष्टि नहीं की।

विक्की को आखिरी बार सैम बहादुर में देखा गया था, जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वह अगली बार निर्देशक आनंद तिवारी की आगामी अनटाइटल्ड रोमांटिक फिल्म में तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ नजर आएंगे।

उनके पास निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म 'चावा' भी है, जिसमें वह रश्मिका मंदाना के साथ हैं। दूसरी ओर, कैटरीना की आखिरी फिल्म सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' थी। उनकी अगली फिल्म विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस है।

Web Title: Katrina Kaif and Vicky Kaushal celebrated their second wedding anniversary like this shared a romantic photo with their husbands

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे