खुद को स्टार मानने वाले औसत दर्जे के अभिनेताओं पर भड़के करण जौहर, एक्टर्स की ज्यादा फीस को लेकर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: January 5, 2023 04:50 PM2023-01-05T16:50:59+5:302023-01-05T16:51:31+5:30

यह पूछे जाने पर कि फिल्म का कितना पैसा कौन कमा रहा है उन्होंने जवाब दिया कि दुर्भाग्य से, इसका एक हिस्सा फिल्मी सितारों के पास है। अगर आप पांच करोड़ रुपये की ओपनिंग कर रहे हैं और आप मुझसे 20 करोड़ रुपये मांग रहे हैं, तो यह कैसे उचित है?

Karan Johar slams actors who ask for 20 cr fee but can't assure 5 cr opening | खुद को स्टार मानने वाले औसत दर्जे के अभिनेताओं पर भड़के करण जौहर, एक्टर्स की ज्यादा फीस को लेकर कही ये बात

खुद को स्टार मानने वाले औसत दर्जे के अभिनेताओं पर भड़के करण जौहर, एक्टर्स की ज्यादा फीस को लेकर कही ये बात

Highlightsकरण जौहर ने कहा कि उद्योग में कोई 'काला धन' मौजूद नहीं है।उन्होंने आश्वासन दिया कि कोई पैसा 'तर्कहीन स्रोतों' से नहीं आता है।

मुंबई: फिल्म निर्माता करण जौहर एक पोडकास्ट के नए एपिसोड में आने और उद्योग के बारे में जानकारी देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो के नए प्रोमो में उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे उन्होंने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ पैसे खो दिए, जिसने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को लॉन्च किया। उन्होंने तेलुगु फिल्म उद्योग को 'सबसे आकर्षक' भी कहा।

मास्टर्स यूनियन पोडकास्ट पर करण जौहर ने कहा कि उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन दो लोगों के साथ शुरू हुई, बिल्कुल एक स्टार्ट-अप की तरह। उन्होंने यश चोपड़ा को याद करते हुए कहा कि एक फिल्म कभी विफल नहीं होती, एक बजट करता है। उन्होंने आगे कहा, "जैसे मैंने आपको स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बारे में बताया। जैसे मैंने एक हिट फिल्म बनाई और अपना पैसा खो दिया। मैंने सचमुच हर रात एक गोली खाई।"

करण जौहर ने कहा, "मेरे पास बहुत भावना है। मेरा दिल हिंदी सिनेमा में है। लेकिन अगर आप मुझसे एक व्यवसायी के रूप में पूछें, तो मुझे लगता है कि तेलुगु कहीं अधिक आकर्षक उद्योग है।" यह पूछे जाने पर कि फिल्म का कितना पैसा कौन कमा रहा है उन्होंने जवाब दिया, "दुर्भाग्य से, इसका एक हिस्सा फिल्मी सितारों के पास है। ऐसा कहने के लिए मेरी हत्या हो सकती है, लेकिन अगर आप पांच करोड़ रुपये की ओपनिंग कर रहे हैं और आप मुझसे 20 करोड़ रुपये मांग रहे हैं, तो यह कैसे उचित है? भ्रम एक ऐसी बीमारी है जिसका कोई टीका नहीं है।"

करण ने यह भी कहा कि उद्योग में कोई 'काला धन' मौजूद नहीं है। उन्होंने आश्वासन दिया कि कोई पैसा 'तर्कहीन स्रोतों' से नहीं आता है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब करण जौहर ने बड़ी सैलरी की मांग को लेकर अभिनेताओं को आड़े हाथों लिया है। इससे पहले 2018 में उन्होंने कहा था कि उद्योग के कुछ प्रमुख सितारों ने खुद को विश्वास में लिया है कि वे अभी भी दर्शकों को आकर्षित करने की शक्ति रखते हैं। उन्होंने कहा कि वे डबल डिजिट में सैलरी की मांग करते हैं लेकिन फिल्म की ओपनिंग नहीं कर सकते।

Web Title: Karan Johar slams actors who ask for 20 cr fee but can't assure 5 cr opening

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे