कपिल देव की बेटी की बॉलीवुड में हुई एंट्री, रणवीर की फिल्म '83' में करेंगी डेब्यू

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 27, 2019 08:39 AM2019-03-27T08:39:03+5:302019-03-27T08:39:03+5:30

1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर फिल्म बन रही है

kapil dev daughter ami a dev to make her bollywood debut as assistant director with ranveer singh film | कपिल देव की बेटी की बॉलीवुड में हुई एंट्री, रणवीर की फिल्म '83' में करेंगी डेब्यू

कपिल देव की बेटी की बॉलीवुड में हुई एंट्री, रणवीर की फिल्म '83' में करेंगी डेब्यू

सब जानते हैं कि 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर फिल्म बन रही है. इस फिल्म को कबीर खान निर्देशित कर रहे हैं. इसमें एनर्जेटिक रणवीर सिंह तत्कालीन कप्तान यानी कि कपिल देव का लीड रोल निभा रहे हैं. फिल्म '83' नाम से बन रही है और इसमें कपिल देव के क्रिकेट सफर से लेकर विश्व कप में टीम इंडिया की जीत दिखाई जाएगी.

इस फिल्म की तैयारियों में खुद कपिल इन्वॉल्व हैं और वह रणवीर सिंह को समय-समय पर क्रिकेट के टिप्स देते रहते हैं. अब इस फिल्म से कपिल की 23 वर्षीय बेटी अमिया देव भी जुड़ गईं हैं. वह फिल्म से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर जुड़ गई हैं. इस फिल्म में क्रिकेटर संदीप पाटिल के बेटे चिराग भी एक्टिंग कर रहे हैं.

चिराग ने बताया कि उनके पिता और कपिल देव साथ में खेल चुके हैं लेकिन वह पहली बार फिल्म के सिलसिले में अमिया से मिले. उन्होंने कहा, ''हम पहली बार हाल में एक-दूसरे से पहली बार मिले. अमिया दिल्ली की हैं और मैं मुंबई का. वह मुझसे उम्र में भी काफी छोटी हैं. वह रोजाना के ट्रेनिंग सेशन में भी हिस्सा लेती हैं.

जब भी मैं कबीर खान के ऑफिस में होता हूं तो वह वहां मौजूद रहती हैं.'' फिल्म की शूटिंग जल्द ही धर्मशाला में होनी है. पूरी यूनिट कुछ दिन वहीं रहने वाली है. इसके बाद शूटिंग के लिए पूरी यूनिट लंदन, स्कॉटलैंड के लिए 15 मई को रवाना हो जाएगी.

 

Web Title: kapil dev daughter ami a dev to make her bollywood debut as assistant director with ranveer singh film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे