Janhvi Kapoor share Sridevi old photo and wish her mothers day | श्रीदेवी की इस पुरानी तस्वीर को शेयर कर जाह्नवी कपूर ने किया Mother's Day विश, हर मां के लिए लिखी ये बात
श्रीदेवी की इस पुरानी तस्वीर को शेयर कर जाह्नवी कपूर ने किया Mother's Day विश, हर मां के लिए लिखी ये बात

Highlightsदुनिया भर में 12 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है।धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर ने भी श्री देवी की फोटो शेयर कर स्पेशल बातें कही हैं।

बॉलीवुड की हवाहवाई श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं मगर उनकी यादें सभी के दिल में बसती हैं। आज वर्ल्ड मदर्स डे पर धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर ने भी कुछ खास अंदाज में अपनी मां श्रीदेवी को विश किया है। जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी के साथ अपनी एक बहुत पुरानी फोटो शेयर करके मदर्स डे की बधाई दी है। 

जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर श्रीदेवी की एक बहुत पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में लिटिल जाह्नवी खुद भी दिख रही हैं। गोल्डन कलर के लंहगे में जाह्नवी कपूर मम्मी श्रीदेवी की गोद में बैठी और खिलखिलाती हुई दिख रही हैं। वहीं श्री देवी ने भी लाल रंग की साड़ी पहन रखी है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

जाह्नवी कपूर ने श्री के साथ फोटो शेयर करके हर मां के लिए एक स्पेशल लाइन लिखी है। जो हर मां और उसके बच्चे का दिल छू जाएगी। जाह्नवी ने लिखा, 'संजोकर रखो इन्हें, सुनो इनकी, दुनिया का हर प्यार दो इन्हें, हैप्पी मदर्स डे।' जाह्नवी की ये लाइनें किसी भी बच्चे और मां के दिल को स्पेशल फील कराने वाली है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर इन दिनों गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वह इस फिल्म में पहली हेलीकॉप्टर पायलट गुंजन के किरदार में नजर आ रही हैं। गुंजन ने करगिल वॉर में हिस्सा लिया था। इस फिल्म की शूटिंग फरवरी से शुरू हो गई है। 

जिसकी जाह्नवी की पिक्स भी सामने आ चुकी हैं। टाइम्स की खबर अनुसार फिल्म का टाइटल 'करगिल गर्ल' रखा गाय है। लेकिन अभी इसे रक्षा मंत्रालय से मंजूरी नहीं मिली है। अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि इसके पीछे का कारण क्या है।

Web Title: Janhvi Kapoor share Sridevi old photo and wish her mothers day
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे