इरफ़ान खान के फैन्स लिए बुरी खबर, एक्टर ने खुद बताई ये जानकारी

By विवेक कुमार | Published: August 16, 2018 12:02 PM2018-08-16T12:02:49+5:302018-08-16T12:02:49+5:30

हाल ही इरफ़ान खान की फिल्म 'कारवां' रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ दुल्कर सलमान और मिथिला पालकर भी हैं।

Irrfan khan quits series Gormint due to ill health | इरफ़ान खान के फैन्स लिए बुरी खबर, एक्टर ने खुद बताई ये जानकारी

इरफ़ान खान के फैन्स लिए बुरी खबर, एक्टर ने खुद बताई ये जानकारी

मुंबई, 16 अगस्त: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं वो इन दिनों अपना ईलाज लन्दन में करवा रहे हैं। हाल ही में इरफान का छठा और आखिरी कीमो किया गया है। इससे पहले उनके 5 कीमो थैरेपी किए जा चुके हैं। जिसकी वजह से वह काफी कमजोर हो चुके हैं। जिसके चलते इरफान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अब इरफान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। इरफान ने अपनी बीमारी के चलते उन्होंने एक वेब सीरीज को छोड़ दिया है। इस सीरिज का नाम 'गोरमिंट' था। इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर इरफान ने दी है। इस सीरीज को एआईबी के को-फाउंडर गुरसिमरन बना रहे हैं।

ये सीरीज अमेजॉन प्राइम के बैनर के तले बनाया जा रहा था। इस सीरीज के ज्यादतर सीन को शूट कर लिया जा चुका है। वहीं इरफ़ान ने इस सीरीज को लेकर कहा था कि उन्हें इस सीरीज में काम करके काफी मजा आया। इरफान कहते हैं, 'मैं बहुत भारी दिल से यह कहना चाहता हूं कि स्वास्थ्य कारणों से इस    सीरीज में काम नहीं कर पाऊंगा ।'

बता दें कि हाल ही इरफ़ान खान की फिल्म 'कारवां' रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ दुल्कर सलमान और मिथिला पालकर भी हैं।अगर फिल्म कारवां की कहानी के बारे में बात करें तो ये कहानी है अविनाश (दुलकर सलमान ) की जिसे एक दिन अचानक एक फ़ोन कॉल आता है। उसे बताया जाता है कि उसके पिताजी की डेथ हो गई है। 

लेकिन गलती से कोरियर कंपनी की तरफ से किसी और की डेड बॉडी अविनाश को दे दी जाती है और फिर वह अपने पिता की डेड बॉडी की तलाश में अपने दोस्त शौकत (इरफ़ान) के साथ निकल पड़ता है, जिसमे उसके साथ तान्या (मिथिला पालकर) भी जुड़ जाती है। 
 

Web Title: Irrfan khan quits series Gormint due to ill health

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे