सनी देओल के साथ पुनर्मिलन पर हेमा मालिनी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: August 25, 2023 03:22 PM2023-08-25T15:22:36+5:302023-08-25T15:22:56+5:30

हेमा मालिनी ने गदर 2 की स्क्रीनिंग में अपनी बेटियों ईशा और अहाना के सौतेले भाइयों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ हाल ही में पुनर्मिलन के बारे में खुलकर बात की।

Hema Malini Breaks Silence On Reunion With Sunny Deol | सनी देओल के साथ पुनर्मिलन पर हेमा मालिनी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड फैंस को तब बड़ा आश्चर्य हुआ जब ईशा देओल ने अपने सौतेले भाई सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। यह कथित तौर पर पहली बार था कि धर्मेंद्र के चार बच्चे ईशा, अहाना, सनी और बॉबी एक साथ सार्वजनिक रूप से दिखाई दिए। एक इंटरव्यू में हेमा ने सनी और बॉबी के साथ बेटियों के पुनर्मिलन और दोनों परिवारों के बीच मौजूदा गतिशीलता के बारे में खुलकर बात की।

न्यूज18 शोशा के साथ खास बातचीत में हेमा मालिनी ने कहा, "मैं बहुत खुश महसूस कर रहा हूं, मुझे नहीं लगता कि यह कुछ नया है क्योंकि यह बहुत सामान्य है। कई बार वे घर आते रहते हैं और सब लेकिन हम इसे कहीं भी प्रकाशित नहीं करते हैं, हम उन लोगों में से नहीं हैं जो तस्वीरें लेते हैं और तुरंत इसे इंस्टाग्राम पर डाल देते हैं। हम उस तरह का परिवार नहीं हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "हम सब बहुत एक साथ हैं, हमेशा एक साथ हैं। कोई भी समस्या हो हम हमेशा एक-दूसरे के साथ हैं। तो, प्रेस को यह मिल गया और यह अच्छा है, वे इससे खुश हैं और मैं भी खुश हूं।" दोनों परिवारों के बीच एक-दूसरे के प्रति प्रेम बढ़ने की अफवाहें तब और तेज हो गईं जब ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई-बहनों की एक साथ तस्वीर साझा की। 

फैंस इस बात से खुश हुए बिना नहीं रह सके कि वे एक साथ कितने अच्छे और खुश दिख रहे थे। इस बीच हेमा मालिनी ने हाल ही में गदर 2 देखी और प्रेस के साथ अपनी समीक्षा भी साझा की और बड़े पर्दे पर सनी देओल की शानदार वापसी से वह कितनी खुश थीं। 

हालात बेहतर होने की खबरों के साथ सोशल मीडिया पर प्रशंसक पूरे परिवार को सार्वजनिक रूप से अधिक बार एक साथ देखे जाने और जल्द ही एक फिल्म में एक साथ अभिनय करने की मांग कर रहे हैं।

Web Title: Hema Malini Breaks Silence On Reunion With Sunny Deol

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे