'फुकरे 3' के दूसरे दिन के कलेक्शन ने 'द वैकसीन वॉर' और 'चंद्रमुखी 2' को पीछे छोड़ा

By आकाश चौरसिया | Published: September 30, 2023 10:38 AM2023-09-30T10:38:22+5:302023-09-30T10:49:20+5:30

फिल्म 'फुकरे 3' की थियेटर पर रिलीज होने के साथ अपनी पहले दिन की कमाई करीब 8.82 करोड़ रुपये की। यह बात एक खास रिपोर्ट में निकल कर आ रही है।

Fukrey 3 day 2 collection left behind the vaccine War and chandramukhi 2 | 'फुकरे 3' के दूसरे दिन के कलेक्शन ने 'द वैकसीन वॉर' और 'चंद्रमुखी 2' को पीछे छोड़ा

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlights'फुकरे 3' के दूसरे दिन के कलेक्शन ने 7 करोड़ की कमाई की- रिपोर्टयह फिल्म मल्टीस्टारर है जिसमें पुलकित समराट, पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा हैंपहले यह 'फुकरे 3' की रिलीज डेट 7 सितंबर थी

नई दिल्ली: युवाओं के बीच वाहवाही बटोर रही फिल्म 'फुकरे 3' का बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन का कलेक्शन करीब 7.5 करोड़ रहा है। कमाई के इस आंकड़े पर मुहर Sacnilk.com की रिपोर्ट ने लगाई है। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 16.32 करोड़ रुपये हो गई है। 

फिल्म में ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पुलकित समराट और पंकज त्रिपाठी अभिनय करते नज़र आ रहे हैं। फिल्म की बड़े पर्दे पर रिलीज होने के साथ अपनी पहले दिन की कमाई करीब 8.82 करोड़ रुपये की है। 

फिल्म विश्लेषकों की मानें तो फुकरे 3 बड़े पर्दे पर उसी दिन रिलीज हुई दो फिल्मों से ज्यादा अच्छा परफॉर्म कर रही है। बता दें कि 28 सितंबर को कंगना रनौत स्टारर 'चंद्रमुखी 2' और विवेक अग्नोहत्री द्वारा निर्देशित 'द वैक्सीन वॉर' रिलीज़ हुई है। 

'फुकरे 3' की कहानी को विपुल विग ने पिरोया है और इसका निर्माण मृंगदीप सिंह लाम्बा ने किया। वहीं फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी के प्रोडेक्शन हॉउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है।

'फुकरे 3', 'फुकरे रिटर्न्स' के रिलीज होने के छह साल बाद और इस सीरीज की पहली फिल्म 'फुकरे' के रिलीज होने के 10 साल बाद यह बड़े पर्दे पर उतरी है।  

'फुकरे 3' पहले 7 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन शाहरुख की जवान के साथ इसका बड़े पर्दे पर आना पर तय हुआ था। लेकिन किंग खान की फिल्म से क्लैश न हो इसके चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई।

सबसे अहम बात अभिनेता अली फैजल की है जिन्होंने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में गुड्डू पंडित के रोल में अपनी अदाकारी से लोगों के बीच काफी चर्चा बटोरी थी। अली फैजल अपनी दूसरी फिल्मों के चलते इसे साइन नहीं कर सके।  

Web Title: Fukrey 3 day 2 collection left behind the vaccine War and chandramukhi 2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे