कोंकणा सेन से बोला फैन-आपको बूढ़ा देखना दुखद है, अभिनेत्री ने कहा- जवानी में मरने से बूढ़ा होना अच्छा है

By अनिल शर्मा | Published: August 3, 2021 11:38 AM2021-08-03T11:38:21+5:302021-08-03T11:57:36+5:30

केई सेलिब्रिटी भी कोंकणा की तस्वीरों पर कमेंट्स किया है।  कोंकणा सेन ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है-  लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपनी लविंग पेपिता ( डॉग का नाम) को बड़ी सावधानी और केयर के साथ बचाया है।

Fan said to Konkona Sen it is sad to see you old actress reply it is better to be old than to die in youth | कोंकणा सेन से बोला फैन-आपको बूढ़ा देखना दुखद है, अभिनेत्री ने कहा- जवानी में मरने से बूढ़ा होना अच्छा है

कोंकणा सेन से बोला फैन-आपको बूढ़ा देखना दुखद है, अभिनेत्री ने कहा- जवानी में मरने से बूढ़ा होना अच्छा है

Highlightsकोंकणा सेन के इस मजेदार जवाब की भी खूब तारीफ हो रही हैकोंकणा ने कहा- युवावस्था में बुरी तरह मरने से बूढ़ा होना अच्छा हैतस्वीरों में कोंकणा अपने पालतू संग नजर आ रही हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन फिल्मों के इतर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस माध्यम पर वह अपनी तस्वीरों और वीडियोज शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं। इस बीच अभिनेत्री ने अपने पालतू कुत्ते के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कई यूजर्स इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। 

कोंकणा सेन की पालतू संग तस्वीर पर एक यूजर ने उनके बूढ़े होने की बात कह अफसोस जाहिर की तो अभिनेत्री ने उसे मजेदार जवाब दे चुप करा दिया। दरअसल एक यूजर ने कमेंट किया, "आपको बूढ़ा होते देखकर बहुत दुख होता है...इंडस्ट्री ने आपके जैसी कलाकार से न्याय नहीं किया...आप...मेरी क्रश थीं।" इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कोंकणा ने कहा, "दुखी मत होइए...युवावस्था में बुरी तरह मरने से बूढ़ा होना अच्छा है।"

कोंकणा सेन के इस मजेदार जवाब की भी खूब तारीफ हो रही है। उनके जवाब को काफी लोगों ने पसंद किया है और उसपर प्रतिक्रिया भी दी है। यूजर को दिए कोंकणा के जवाब पर रिप्लाय करते हुए लिखा- आपने मेरा दिन बना दिया...हमेशा आपका। वहीं दूसरे यूजर्स ने कोंकणा की बातों का समर्थन देते हुए लिखा 'किसकी उम्र हो गई है, वो इस उम्र में भी जबरदस्त हैं।

इसके साथ ही केई सेलिब्रिटी भी कोंकणा की तस्वीरों पर कमेंट्स किया है।  कोंकणा सेन ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है-  लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपनी लविंग पेपिता ( डॉग का नाम) को बड़ी सावधानी और केयर के साथ बचाया है। यह डॉग उनका पहला पालतू है, जिसको उन्होंने कुछ खास ट्रेनिंग के बाद एक्सपर्ट बना दिया है। इन तस्वीरों में कोंकणा सेन सफेद टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं।

Web Title: Fan said to Konkona Sen it is sad to see you old actress reply it is better to be old than to die in youth

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे