दीपिका-रणवीर की जोड़ी संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में एक बार फिर आएगी नजर! डायरेक्टर को काफी पसंद है यह कपल

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 30, 2019 01:52 PM2019-10-30T13:52:52+5:302019-10-30T13:55:09+5:30

दीपिका और रणबीर की जोड़ी हमेशा अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब होती है। ये जोड़ी इनकी आने वाली फिल्म '83' में भी नजर आएगी। फिल्म '83' में भारत के उस पल को दिखाया जाएगा जब भारत ने पहली बार विश्व कप जीता था।

Deepika-Ranveer can be seen in Sanjay Leela Bhansali's film Baiju Bawra | दीपिका-रणवीर की जोड़ी संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में एक बार फिर आएगी नजर! डायरेक्टर को काफी पसंद है यह कपल

दीपिका-रणवीर संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में एक बार फिर आएंगे नजर! डायरेक्टर की पसंदीदा है यह जोड़ी

Highlightsफिल्म 'बैजू बावरा' को साल 2021 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।संजय लीला भंसाली पहले अपनी आने वाली फिल्म 'गंगूबाई' पर फोकस करेंगे।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की शानदार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने फिल्म 'गंगूबाई' के बाद फिल्म 'बैजू बावरा' बनाने का ऐलान कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भंसाली अपनी सबसे ज्यादा पसंदीदा इस जोड़ी को फिल्म 'बैजू बावरा' में लीड रोल में रख सकते हैं।

भंसाली कर रहे हैं धमाका

अपने डायरेक्शन के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले संजय लीला भंसाली लगातार एक के बाद एक फिल्मों के साथ बड़े पर्दे धमाका रहे हैं। भंसाली रणबीर कपूर को काफी पसंद करते हैं और उनका ऐसा मानना है कि रणबीर और दीपिका की जोड़ी उनकी फिल्मों के लिए एकदम परफेक्ट जोड़ी होती है।

'83' में भी नजर आएगी जोड़ी
दीपिका और रणबीर की जोड़ी हमेशा अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब होती है। ये जोड़ी इनकी आने वाली फिल्म '83' में भी नजर आएगी। फिल्म '83' में भारत के उस पल को दिखाया जाएगा जब भारत ने पहली बार विश्व कप जीता था। भारत ने साल 1983 में पहली बार विश्व कप जीता था, इसी पर आधारित है यह फिल्म।

'गंगूबाई' पर फोकस

संजय लीला भंसाली पहले अपनी आने वाली फिल्म 'गंगूबाई' पर फोकस कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। फिलहाल 'गंगूबाई' की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। बात करें अगर फिल्म 'बैजू बावरा' की तो इस फिल्म में एक मशहूर न्यूजिशियल की रिवेंज स्टोरी बताई जा रही है। इस फिल्म को साल 2021 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।

Web Title: Deepika-Ranveer can be seen in Sanjay Leela Bhansali's film Baiju Bawra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे