JNU Violence: दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, सेलेब्स ने एक्ट्रेस को बताया बहादुर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 8, 2020 10:49 AM2020-01-08T10:49:41+5:302020-01-08T10:51:33+5:30

दीपिका पादुकोण के इस रुख ने सोशल मीडिया को दो ग्रुप्स में बांट दिया है। बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स का दीपिका के जेएनयू जाने पर रिएक्शन सामने आया है।

celebs reaction on deepika padukone support jnu protest | JNU Violence: दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, सेलेब्स ने एक्ट्रेस को बताया बहादुर

JNU Violence: दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, सेलेब्स ने एक्ट्रेस को बताया बहादुर

दीपिका पादुकोण जल्द एक नई फिल्म लेकर फैंस से रूबरू होने वाली हैं। दीपिका फिल्म छपाक जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में दीपिका फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। हाल ही में दीपिका दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचे थे। यहां पर दीपिका (Deepika Padukone) JNU हिंसा के विरोध में हुए प्रदर्शन में शामिल हुईं। उन्होंने साबरमती टी प्वाइंट के पास हो रहे प्रदर्शन में छात्रों का समर्थन किया।

दीपिका पादुकोण के इस रुख ने सोशल मीडिया को दो ग्रुप्स में बांट दिया है। बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स का दीपिका के जेएनयू जाने पर रिएक्शन सामने आया है। सेलेब्स ने दीपिका के इस कदम की खासा तारीफ की है।

दीपिका के सपोर्ट में अनुराग कश्यप उतरे हैं।  अनुराग ने सपोर्ट में लिखा है किसी भी प्रजाति में फीमेल हमेशा से ही ताकतवर थी, है और रहेगी। छपाक का पहला दिन सारे शो। वो सभी लोग जो हिंसा के खिलाफ खड़े हैं उन्हें बुक माई शो पर जाना चाहिए और इन लोगों को दिखा देना चाहिए। एक साइलेंट बयान देने का समय आ गया है जो सबसे ज्यादा मारक साबित होगा।

अनुराग ने दूसरे ट्वीट में लिखा- ये नहीं भूलना चाहिए कि दीपिका इस फिल्म की प्रोड्यूसर्स में से भी हैं, उन्होंने ज्यादा रिस्क उठाया है, मेरे दिल में दीपिका के लिए बेहद इज्जत है।


फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि मैं हमेशा से ये कहता रहा हूं कि महिलाएं सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग होती हैं, दीपिका के लिए सम्मान।
स्वरा भास्कर ने भी दीपिका पादुकोण की तारीफ करते हुए लिखा- Good on you @deepikapadukone. वहीं छपाक में दीपिका पादुकोण के को-स्टार विक्रांत मैसी ने भी एक्ट्रेस के इस कदम की सराहना की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- swells with pride. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने लिखा- Brava @deepikapadukone ❤️!

आपको बता दें कि 5 जनवरी की शाम को जेएनयू में छात्रों के साथ हुई मारपीट और हिंसा की घटना हुई थी। इसके विरोध में कई बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन्स सामने आए थे। इनमें अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा, कृति सेनन, स्वरा भास्कर, आलिया भट्ट, अनुभव सिन्हा, नीरज घेवान, विशाल भारद्वाज समेत कई सितारों ने छात्रों के साथ हुई हिंसा पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

5 जनवरी की रात से ही जेएनयू हिंसा के विरोध में मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इस प्रदर्शन में अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, तापसी पन्नू, सौरभ शुक्ला, सुधीर मिश्रा, रेखा भारद्वाज, रिचा चड्डा जैसे कई सितारे शामिल हुए और हिंसा करने वाले लोगों का जमकर विरोध किया।

Web Title: celebs reaction on deepika padukone support jnu protest

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे