फिल्म पठान के 'बेशर्म रंग' गाने पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, गाने में दीपिका के बट शॉट्स को हटाया गया

By रुस्तम राणा | Published: January 5, 2023 08:08 PM2023-01-05T20:08:27+5:302023-01-05T20:48:55+5:30

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म पठान के बेशरम रंग से दीपिका पादुकोण का गोल्डन स्विमसूट सीन में उनके बट शॉट्स को सेंसर बोर्ड ने हटा दिया है।

CBFC removes Deepika Padukone's golden swimsuit scene, butt shots from Pathaan's Besharam Rang | फिल्म पठान के 'बेशर्म रंग' गाने पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, गाने में दीपिका के बट शॉट्स को हटाया गया

फिल्म पठान के 'बेशर्म रंग' गाने पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, गाने में दीपिका के बट शॉट्स को हटाया गया

Highlightsपठान को गाने में कुछ कामुक डांस स्टेप को हटाने सहित 10 से अधिक कट लगाए गए हैंइससे पहले सीबीएफसी ने रिलीज से पहले फिल्म में कई तरह के कट लगाने का भी सुझाव दिया था बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, बेशरम रंग में 3 बदलाव किए गए हैं

मुंबई: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' का 'बेशर्म रंग' गाने पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस विवादित गाने में दीपिका के डांसिंग स्टेप को सीबीएफसी ने हटा दिया है। रिपोर्ट की माने तो बेशरम रंग से दीपिका पादुकोण का गोल्डन स्विमसूट सीन में बट शॉट्स को हटा दिया गया है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान अभिनीत 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के विवादित गाने 'बेशर्म रंग' के रिलीज होने के बाद से ही यह गाना विवादों में आ गया था। देश के अलग-अलग हिस्सों में इस गाने को 'भड़काऊ' बताया गया। फिल्म के विरोध में पुतले फूंके गए। 

इससे पहले सीबीएफसी ने रिलीज से पहले फिल्म में कई तरह के कट लगाने का भी सुझाव दिया था। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, बेशरम रंग में तीन बदलाव किए गए हैं। इसमें दीपिका का क्लोज-अप बट शॉट, एक गोल्डन स्विमसूट पोज़ और 'बहुत तंग किया' के दौरान उनके कामुक डांस मूव्स के कुछ दृश्यों को या तो हटा दिया गया है या उन पर अंकुश लगा दिया गया है। इसे फिल्म में 'उपयुक्त शॉट्स' से बदल दिया गया है।

हालांकि, कट लिस्ट में सेंसर किए गए शॉट्स की समय सीमा का कोई जिक्र नहीं है। साथ ही यह भी साफ नहीं है कि भगवा स्विमसूट पहने दीपिका के शॉट्स हटाए गए हैं या नहीं। कथित तौर पर, संपादन किए जाने के बाद सीबीएफसी ने आखिरकार पठान निर्माताओं वाईआरएफ को सेंसर प्रमाणपत्र दे दिया है।

कथित तौर पर, पठान को गाने में कुछ कामुक डांस स्टेप को हटाने सहित 10 से अधिक कट लगाए गए हैं। हालाँकि, गीत और पहनावा अपरिवर्तित रहता है। शॉट्स में कुछ संशोधन की सलाह दी गई है लेकिन कुल मिलाकर, संगठन को सीबीएफसी से पास मिलता है।

Web Title: CBFC removes Deepika Padukone's golden swimsuit scene, butt shots from Pathaan's Besharam Rang

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे