श्रीदेवी की बात करते-करते रो पड़े बोनी कपूर, कहा- उनकी यादों से निकल पाना है नामुमकिन

By मेघना वर्मा | Published: May 4, 2019 11:11 AM2019-05-04T11:11:32+5:302019-05-04T11:11:32+5:30

कॉफी विद करण के इस सीजन में अर्जुन कपूर ने बहन जाह्नवी कपूर के साथ शिरकत की थी। जहां दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिली थी। बहन-भाई ने एक साथ कई यादें भी शेयर की थी।

Boney Kapoor breaks down while talking about Sridevi | श्रीदेवी की बात करते-करते रो पड़े बोनी कपूर, कहा- उनकी यादों से निकल पाना है नामुमकिन

श्रीदेवी की बात करते-करते रो पड़े बोनी कपूर, कहा- उनकी यादों से निकल पाना है नामुमकिन

Highlights24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी हम सभी से अलविदा कह गई थीं। श्रीदेवी की मौत के बाद पूरा बॉलीवुड सकते में था।

बॉलीवुड की हवा-हवाई श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी कमी इंडस्ट्री को आज भी खलती है। साल 2018 में श्रीदेवी हम सभी को छोड़कर चली गईं। जिससे पूरा बॉलीवुड खेमा अच्म्भे में था। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर आज भी उनकी यादों से उबर नहीं की पाएं हैं। रिसेंटली एक टॉक शो पर बोनी कपूर श्रीदेवी की बात करते-करते इमोशनल हो गए। 

फइल्म ट्रेड अनालिटिक्स कोमल नहाटा ने अपने शो और एक कहानी का टीजर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। पांच मई को प्रसारित होने वाले इस शो में बोनी कपूर ने अपने फिल्मी करियर के साथ पर्सनल लाइफ पर भी बात की। इसी बीच बोनी कपूर श्रीदेवी की बात करके-करते इमोशनल हो गये।

कोमल ने जब प्रड्यूसर बोनी कपूर से फाइनेंनशली गलत डिसिजन लेने की बात कही तो उन्होंने कहा, 'आपके साथ कोई होना चाहिए जो समझे कि आपके पैसे गलत जगह नहीं लगाए हैं...अपने पैसे बर्बाद नहीं किए हैं और ऐसी स्थिती में अगर आपको घर से और आपकी वाइफ से स्पोर्ट नहीं मिलता तो आप वो स्पोर्ट कहीं नहीं ढूंढ सकते।'

इसी के बाद कोमल ने उनसे श्रीदेवी की याद को लेकर सवाल किया। जिसे सुनकर बोनी कपूर ने कहा, उन्हें भुलना नामुमकिन है। ऐसा कहते-कहते बोनी कपूर का गला भर गया और इमोशनल हो गए। बोनी की इन बातों से पता चलता है कि वो अभी भी श्रीदेवी को बिल्कुल भुला नहीं पाएं हैं। 



 

नहीं किया फिल्मों में काम

कोमल ने बोनी से पूछा कि वो जवानी के दिनों में इतने और हैंडसम रहे हैं तो उन्होंने कभी फिल्मों में काम करने की क्यों नहीं सोची। इस पर बोनी कपूर ने रिप्लाई किया, 'मैं अभी भी लम्बा, ट्रीम और गुड लुकिंग हूं।' साल 2018 फरवरी में श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर अपने चारों बच्चों का स्पोर्ट सिस्टम की तरह काम किया है। 

अर्जुन ने की थी जाह्नवी के साथ शिरकत

कॉफी विद करण के इस सीजन में अर्जुन कपूर ने बहन जाह्नवी कपूर के साथ शिरकत की थी। जहां दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिली थी। बहन-भाई ने एक साथ कई यादें भी शेयर की थी। साथ ही दोनों ने ही श्रीदेवी की मौत के समय के भी अपनी इमोशनल यादें शेयर की थी। 

Web Title: Boney Kapoor breaks down while talking about Sridevi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे