अक्षय के नाम एक और शानदार फिल्म, बिट्टा की बायोपिक 'हिटलिस्ट' में होंगे एक्टर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 24, 2020 08:40 AM2020-02-24T08:40:45+5:302020-02-24T08:40:45+5:30

आतंक विरोधी फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टा के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'हिटलिस्ट' की कहानी गिरीश कोहली ने लिखी है, जबकि इसका निर्देशन प्रिय गुप्ता करेंगी.

bollywood biopic film hitlist | अक्षय के नाम एक और शानदार फिल्म, बिट्टा की बायोपिक 'हिटलिस्ट' में होंगे एक्टर

अक्षय के नाम एक और शानदार फिल्म, बिट्टा की बायोपिक 'हिटलिस्ट' में होंगे एक्टर

Highlightsयुवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे मनिंदरजीत सिंह बिट्टा पर आतंकी हमलों को लेकर फिल्म 'हिटलिस्ट' बनाने की तैयारी शुरू कर दी गई है. फिल्म में बिट्टा की भूमिका अक्षय कुमार निभाएंगे

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे मनिंदरजीत सिंह बिट्टा पर आतंकी हमलों को लेकर फिल्म 'हिटलिस्ट' बनाने की तैयारी शुरू कर दी गई है. फिल्म में बिट्टा की भूमिका अक्षय कुमार निभाएंगे. अक्षय ने बिट्टा के राजनीतिक जीवन और उन पर आतंकी हमलों के बारे में सारी स्टडी कर ली है.

जल्द ही इस फिल्म के सिलसिले में अक्षय की बिट्टा के साथ बैठक हो सकती है. बता दें कि पंजाब में आतंकवाद के दौरान बिट्टा पर अमृतसर और दिल्ली में कई बार हमले हुए. इन हमलों में 36 से ज्यादा बेगुनाह, कमांडो और सुरक्षाकर्मी शहीद हुए थे.

हमले में बिट्टा की एक टांग खराब हो गई थी और लंबे समय तक उन्हें बैसाखियों के सहारे रहना पड़ा था. बिट्टा पंजाब में मंत्री रह चुके हैं. आतंक विरोधी फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टा के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'हिटलिस्ट' की कहानी गिरीश कोहली ने लिखी है, जबकि इसका निर्देशन प्रिय गुप्ता करेंगी. फिल्म में विकी कौशल और रणबीर सिंह भी अहम रोल निभा सकते हैं.

Web Title: bollywood biopic film hitlist

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे