Bigg Boss 13: रश्मि देसाई और देवोलीना से जुड़ी ये बड़ी खबर आई सामने, शुक्रवार को देखने को मिलेगा ये ट्विस्ट

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 6, 2019 08:02 PM2019-11-06T20:02:57+5:302019-11-06T20:02:57+5:30

शो से रश्मि देसाई, देवोलीना और शेफाली बग्गा को घर से बाहर कर दिया गया है। अब यह खबर सामने आ रही है कि इन तीन में से दो कंटेस्टेंट घर में वापसी करने वाले हैं।

Bigg Boss 13: This big news related to Rashmi Desai and Devolina came out | Bigg Boss 13: रश्मि देसाई और देवोलीना से जुड़ी ये बड़ी खबर आई सामने, शुक्रवार को देखने को मिलेगा ये ट्विस्ट

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई और देवोलीना से जुड़ी ये बड़ी खबर आई सामने, शुक्रवार को देखने को मिलेगा ये ट्विस्ट

सलमान खान के सबसे विवादित शो बिग बॉस सीजन 13 में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। पिछले एपिसोड में फैंस को काफी धक्का लगा है। ऐसा इसलिए क्योंकि शो से रश्मि देसाई, देवोलीना और शेफाली बग्गा को घर से बाहर कर दिया गया है। लेकिन अब यह खबर सामने आ रही है कि इन तीन में से दो कंटेस्टेंट घर में वापसी करने वाले हैं।

बिग बॉस के एक फैनपेज में यह दावा किया गया है कि रश्मि और देवोलीना को बिग बॉस के सीक्रेट रूम में रखा गया है। साथ ही इस फैन पेज पर यह जानकारी भी दी गई है कि रश्मि और देवोलीना इस शुक्रवार से पहले बिग बॉस के घर में वापस पहुंचने वाली हैं।

बिग बॉस के सीक्रेट रूम में रश्मि और देवोलीना से पहले तहसीन पूनावाला, शेफाली जरीवाला और खेसारी लाल यादव को कुछ दिनों तक रखा गया था। यहीं से वे लोग बिग बॉस के घर में नज़र रख रहे थे। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि शुक्रवार के एपिसोड में आखिर होने वाला क्या है?
 

Web Title: Bigg Boss 13: This big news related to Rashmi Desai and Devolina came out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे