Batti Gul Meter Chalu trailer out, Shahid Kapoor and Shraddha Kapoor | Batti Gul Meter Chalu trailer: रिलीज हुआ 'बत्ती गुल मीटर चालू' का ट्रेलर, दोस्त को इंसाफ दिलाते हुए दिखे शाहिद कपूर
Batti Gul Meter Chalu trailer: रिलीज हुआ 'बत्ती गुल मीटर चालू' का ट्रेलर, दोस्त को इंसाफ दिलाते हुए दिखे शाहिद कपूर

मुंबई, 10 अगस्त: श्री नारायण सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी से सजी इस फिल्म की कहानी बिजली की समस्या पर आधारित है। वहीं इस फिल्म में  दिव्‍येंदु शर्मा भी सपोर्टिंग रोल में हैं जो शाहिद के दोस्त की भूमिका में  हैं और एक फैक्ट्री के मालिक हैं।

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब दिव्‍येंदु के फैक्ट्री में बिजली का बिल अचानक से 54 लाख रुपए का आ जाता है। 54 लाख रुपए का बिजली का बिल न चुका पाने की वजह से वो आत्महत्या कर लेता है। जिसके बाद ये पूरा मामला कोर्ट तक पहुंचता है।

फिर शुरू होती है इंसाफ की लड़ाई, शाहिद वकील की भूमिका में नजर आते हैं और अपने दोस्त को इंसाफ दिलाने के लिए  इलेक्ट्रिसिटी कंपनी के खिलाफ केस लड़ते हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस यामी गौतम भी वकील के रोल में हैं जो अपोजिशन की तरफ से केस लड़ती हुई नजर आती हैं।

वैसे कुछ दिनों पहले पहले मोशन पोस्टर में दिखाया गया था कि कबूतर बिजली की तारों पर बैठे हैं और कह रहे हैं, कल रात से बत्ती गुल है। फिर भी बिल सबका फुल है।

ये पहली बार है जब बिजली की इस समस्या को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। फिल्म उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर बनी और बिजली विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार पर आधारित होगी। फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितम्बर को रिलीज होगी। यह दूसरा मौका है जब शाह‍िद कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों फ‍िल्‍म 'हैदर' में नजर आए थे।

Entertainment News in Hindiकी ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।


बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे