अनुराग कश्यप का खुलासा- ये डायरेक्टर हर रात देखने जाता है आर्टिकल 15, मिला कुछ ऐसा जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 8, 2019 08:56 AM2019-07-08T08:56:25+5:302019-07-08T08:56:25+5:30

अनुराग ने शाहिद और अलीगढ़ जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर हंसल मेहता को लेकर ट्वीट किया है।

anurag kashyap claims that hansal mehta go and watch article 15 every night | अनुराग कश्यप का खुलासा- ये डायरेक्टर हर रात देखने जाता है आर्टिकल 15, मिला कुछ ऐसा जवाब

अनुराग कश्यप का खुलासा- ये डायरेक्टर हर रात देखने जाता है आर्टिकल 15, मिला कुछ ऐसा जवाब

Highlightsअनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर हर एक मुद्दे पर अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं।अब हाल ही में रिलीज हुई आर्टिकल 15 को लेकर अनुराग ने कुछ कहा है।

अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर हर एक मुद्दे पर अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। अब हाल ही में रिलीज हुई आर्टिकल 15 को लेकर अनुराग ने कुछ कहा है। अनुराग ने ट्वीट करके अपने दिल की बात कही है।

अनुराग ने शाहिद और अलीगढ़ जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर हंसल मेहता को लेकर ट्वीट किया है। अनुराग ने ट्वीट करके लिखा है कि ऐसा सुनने में आ रहा है कि हंसल मेहता ने आर्टिकल 15 4-5 बार देखी है, जो भी एक्टर्स उनसे मिलना चाहते हैं वो पीवीआर जुहू को नाइट शो में उनसे मिल सकते हैं... रोज।


हंसल ने भी अनुराग के इस ट्वीट का जवाब ट्विटर पर दिया है। हंसल ने ट्वीट करके लिखा है कि  वे पीवीर जुहू में नहीं बल्कि बांद्रा के एक सिनेमाहॉल में जाते हैं। क्योंकि यहां टिकट सस्ती हैं...समोसा और पॉपकॉर्न बढ़िया है और पानी के साथ ये सब आपको 70 रुपए में मिलेगा।


दोनों के इन ट्वीट्स पर फैंस ने भी जमकर मजे लिए हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। अनुराग इन दिनों सांड की आंख को लेकर सुर्खियों में हैं।वही हंसल अपनी फिल्म तुर्रम खान पर काम कर रहे है।

इस फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत बरूचा जैसे सितारे नज़र आएंगे। हाल ही में अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर ने 7 साल पूरे किए जिस पर उन्होंने ट्वीट करके लिखा था कि आज से 7 साल पहले मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई थी।

Web Title: anurag kashyap claims that hansal mehta go and watch article 15 every night

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे