आखिर क्यों रणबीर कपूर से आलिया हुईं नाराज, इस अंदाज की फोटो हुई वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 17, 2018 12:41 PM2018-11-17T12:41:01+5:302018-11-17T12:41:01+5:30

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबरें इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं। दोनों को अब अक्सर साथ देखा जाता है। ऐ

alia bhatt is upset with ranbir kapoor pic viral | आखिर क्यों रणबीर कपूर से आलिया हुईं नाराज, इस अंदाज की फोटो हुई वायरल

आखिर क्यों रणबीर कपूर से आलिया हुईं नाराज, इस अंदाज की फोटो हुई वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबरें इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं। दोनों को अब अक्सर साथ देखा जाता है। ऐसे में अब दोनों के बीच की केमेस्ट्री फैंस को देखने रियल लाइफ में भी साफ दिखने लगी है। 

इसका एक प्रूफ हाल ही में वायरल हो रही एक फोटो फैंस को दे रही है। यह फोटो रणबीर और आलिया की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से लीक हुई है। फोटो में आलिया बहुत अपसेट नजर आ रही हैं जबकि रणबीर कपूर अपने मोबाइल फोन में कुछ देखते नजर आ रहे हैं। 

फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि मानों रणबीर के फोन में बिजी होने के कारण आलिया में उनसे गुस्सा हों क्योंकि वह पास में बैठी हैं और रणबीर फोन में बिजी हैं। दोनों की ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है।लेकिन साफ है कि फिल्म के सेट की ये फोटो है जो लंबी शूटिंग के बाद ली गई हो जिसके कारण आलिया परेशान और थकी हुई हों।  बता दें कि अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग इस समय मुंबई में चल रही है।

शादी की खबरें

एनबीटी की खबर के अनुसार ये दोनों अगले साल तक शादी कर सकते हैं। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं ये सभी तो पता है। ऐसे में दोनों के परिवारों ने भी इस रिश्ते को अपनी मंजूरी दे दी है और दोनों ही परिवार एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं। बताया जा रहा है कि शादी की तारीख तय करने से पहले दोनों परिवार ऋषि कपूर के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। 

जैसा कि सभी को पता है कि ऋषि इस समय न्यू यॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं। खबर के अनुसार केवल रणबीर ही नहीं बल्कि पूरा परिवार ही आलिया को काफी पसंद करता है। कहा जा रहा है कि अगले साल तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हांलाकि हम देख चुके हैं कि कॉफी विद करण में आलिया ने काफी हद तक अपने और रणबीर के रिश्ते को सार्वजनित रूप से स्वीकार किया था।

हाल ही में  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर न्यूयॉर्क की सड़को पर घूमते हुए, एक दूसरे के साथ समय बिताते नजर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर की एक तस्वीर में एक साथ देख फैंस क्रेजी हुए दिख रहे थे। आज सुबह से ही आलिया और रणबीर की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई दिख रही थीं। फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई थीं। जैसा कि फैंस को पहले से पता है रणबीर कपूर काफी दिनों न्यूयॉर्क में थीं। ऐसे में अपनी बिजी शेड्यूल से टाइम निकलकर अब आलिया भी  रणबीर कपूर से मिलने न्यूयॉर्क की धरती पर पहुंच गई थीं।

 वहीं, दोनों दबीं जुबां में अपने प्यार का ऐलान तो कर चुके हैं बस आधिकारिक घोषणा का फैंस को इंतजार है। इससे पहले ऋषि कपूर ने आलिया और रणबीर के रिश्ते पर अपने ही अंदाज में ट्वीट करके मुहर भी लगाई थी। वहीं, हाल ही में रणबीर ने आलिया के परिवार और अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया है।

English summary :
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt relationships news is in the spotlight in past recent days. Ranbir Kapoor and Alia Bhatt are now often seen together.


Web Title: alia bhatt is upset with ranbir kapoor pic viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे