रणबीर कपूर की बैचलर पार्टी में न्यौता न मिलने पर सामने आया आदित्य रॉय कपूर का बयान, जवाब जानने के लिए देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: April 27, 2022 03:45 PM2022-04-27T15:45:45+5:302022-04-27T15:46:59+5:30

सोनी टीवी ने 'द कपिल शर्मा शो' का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में आदित्य ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें रणबीर की बैचेलर पार्टी में न्यौता क्यों नहीं दिया गया।

Aditya Roy Kapur reveals why he was not invited to Ranbir Kapoor’s bachelor party | रणबीर कपूर की बैचलर पार्टी में न्यौता न मिलने पर सामने आया आदित्य रॉय कपूर का बयान, जवाब जानने के लिए देखें वीडियो

रणबीर कपूर की बैचलर पार्टी में न्यौता न मिलने पर सामने आया आदित्य रॉय कपूर का बयान, जवाब जानने के लिए देखें वीडियो

Highlightsआदित्य 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी नई फिल्म 'ओम' का प्रमोशन करने पहुंचे थे।इस दौरान संजना सांघी भी उनके साथ मौजूद थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और रणबीर कपूर आपस में एक बेहतरीन बांड शेयर करते हैं। दोनों की दोस्ती के चर्चे दूर-दूर तक होते हैं। ऐसे में जहां एक ओर आदित्य को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इन-हाउस रिसेप्शन में देखा गया था तो वहीं अब उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें रणबीर की बैचेलर पार्टी में न्यौता क्यों नहीं दिया गया।

दरअसल, आदित्य 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी नई फिल्म 'ओम' का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान संजना सांघी भी उनके साथ मौजूद थी। इस शो के दौरान उन्होंने बताया कि आखिर उन्हें रणबीर की बैचेलर पार्टी में न्यौता क्यों नहीं दिया गया। बता दें कि सोनी टीवी ने 'द कपिल शर्मा शो' का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में आदित्य और संजना कपिल से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में कपिल शर्मा ने एक्टर से पूछा कि रणबीर कपूर ने बीच में कहा था कि अगर शादी से पहले मुझे बैचलर पार्टी करनी होगी और मुझे तीन लोगों को बुलाना हुआ तो उनमें से एक होंगे आदित्य। बुलाया फिर कि नहीं। इसपर आदित्य जावा देते हुए दिखे कि हुआ ही नहीं ये पार्टी। मैं तो अभी भी इंतजार कर रहा हूं। बता दें कि साल 2016 में करण जोहर के शो कॉफी विथ करण में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर एकसाथ नजर आए थे। 

इस दौरान रणबीर से पूछा गया था कि वो अपनी बैचलर पार्टी में किन तीन लोगों को बुलाना चाहेंगे। इसपर एक्टर ने शाहरुख खान, सैफ अली खान और आदित्य रॉय कपूर का नाम लिया था। मालू हो, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को मुंबई में शादी की है। 

Web Title: Aditya Roy Kapur reveals why he was not invited to Ranbir Kapoor’s bachelor party

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे