'बाहुबली' एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने शादी की खबरों पर दी ये सफाई, बताया इस वक्त किससे करती हैं प्यार

By विवेक कुमार | Published: July 30, 2018 01:20 PM2018-07-30T13:20:41+5:302018-07-30T13:20:41+5:30

तमन्ना बाहुबली में प्रभाष के साथ नजर आई थीं। तमन्ना अजय देवगन के साथ हिम्मतवाला में लीड रोल कर चुकी हैं।

Actress tamannaah Bhattia slams marriage rumours | 'बाहुबली' एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने शादी की खबरों पर दी ये सफाई, बताया इस वक्त किससे करती हैं प्यार

'बाहुबली' एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने शादी की खबरों पर दी ये सफाई, बताया इस वक्त किससे करती हैं प्यार

मुंबई, 30 जुलाई: बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के बारे में कुछ वक्त से ऐसी खबरें आ रही थीं कि वह अमेरिका के एक डॉक्टर के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

अब यह खबर कितनी सच्ची है और कितनी झूठ इसको तमन्ना ने खुद ही एक बयान में बता दिया है कि मैं अभी खुशी-खुशी सिंगल हूं और मेरे माता-पिता अभी मेरे लिए कोई लड़का नहीं देख रहे हैं।  

अपने बयान में तमन्ना ने बताया कि पहले दिन ये कोई एक्टर होता है तो वहीं अगले दिन ये कोई क्रिकेटर होता है और कभी कोई डॉक्टर। इस तरह की  अफवाहों से तो ऐसा लगता है की जैसे मैं पति खरीदने शॉपिंग पर निकली हूं।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए तमन्ना ने कहा, "हालांकि मुझे प्यार में होना पसंद है, लेकिन मैं इस तरह की अफवाहों को और बढ़ावा नहीं देने सकती क्यूंकि यह मेरी निजी जिंदगी से जुड़ी हैं। इसलिए मैं बताना चाहती हूँ कि मैं अभी खुशी-खुशी सिंगल हूं और मेरे माता पिता अभी कोई लड़का नहीं देख रहे हैं।

तमन्ना ने अपने प्यार के बारे में भी बताया जिसके साथ वह इन दिनों हैं और वह प्यार है उनका फिल्मी करियर। उन्होंने कहा कि उन्हें यह समझ में ही नहीं आता है कि वह तो पूरे टाइम काम में ही बिजी रहती हैं फिर इस तरह की खबरें आती कहां से हैं और कौन है जो इस तरह की अफवाहों को फैलाने का काम करता है।  

तमन्ना ने ये भी कहा, "मैं यहां साफ कर देना चाहती हूं कि शादी जैसी कोई भी चीज अभी मेरी लिस्ट में तो नहीं है और मैं चाहती हूं कि इस तरह की अफवाहों को विराम दे देना चाहिए।

बता दें कि तमन्ना अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। उनका नाम क्रिकेटर विराट कोहली के साथ भी जुड़ चुका है। तमन्ना साउथ के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

विशेष रिपोर्ट और देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: Actress tamannaah Bhattia slams marriage rumours

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे