बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, ट्वीट करके बताई पूरी बात

By विवेक कुमार | Published: July 4, 2018 01:19 PM2018-07-04T13:19:25+5:302018-07-04T13:20:11+5:30

सोनाली न्यूयार्क में हैं और अपना इलाज करवा रही हैं।

Actress sonali Bendre diagnosed with cancer | बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, ट्वीट करके बताई पूरी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, ट्वीट करके बताई पूरी बात

मुंबई, 4 जुलाई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने कैंसर रोग से पीड़ित हैं और न्यूयार्क में अपना इलाज करवा रही हैं। ये बात उन्होंने खुद अपने ट्विटर पर एक इमोशनल पोस्ट को साझां करते हुए बताई है।  सोनाली ने लिखा है कि कभी-कभी, जब आपको सबसे कम उम्मीद हो, तो जिंदगी आपकी ओर एक कर्वबॉल फेंकती है।

हाल ही में मुझे इलाज के दौरान एक हाई ग्रेड कैंसर से डाइग्नोस किया गया है, जिसमें मेटास्टाइज्ड है, जिसे सही में हम समझ नहीं पाए थे। एक भयावह दर्द से जूझने के बाद कुछ टेस्ट हुए, और इससे इस बीमारी का पता चला। मेरे परिवार और करीबी दोस्तों ने मुझे चारों ओर से संभाला है, और मुझे बेस्ट ट्रीटमेंट, सपोर्ट सिस्टम दिया जा रहा है जिसकी अभी जरुरत है। मैं सभी के प्यार और केयर के लिए बहुत धन्य और आभारी हूं।

मेरे डॉक्टर्स ने मझे सलाह दी हैं कि मैं जल्द से जल्द इलाज करवाऊं इसीलिए मैं न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हूं। मैं रास्ते में आने वाले हर कदम से लड़ने के लिए तैयार हूं। पिछले कुछ दिनों में मुझे जो प्यार और समर्थन मिला है, उसके लिए मैं सभी की बहुत आभारी हूँ। 


बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने बॉलीवुड में 1994 में गोविंदा के साथ फिल्म 'आग' से अपना डेब्यू किया था। फिल्म 'सरफरोश' के लिए उन्हें IIFA अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान थे।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान भी इन दिनों भारत से दूर लंदन में अपनी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। वो न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं। हाल ही में इरफान ने अपनी बीमारी को लेकर एक पत्र लिखा था।

Web Title: Actress sonali Bendre diagnosed with cancer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे