फिल्म नीलकण्ठ की शूटिंग 26 जून से शुरू, अलग रूप में दिखेंगे रवि यादव, आज मना रहे जन्मदिन

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 12, 2023 06:22 PM2023-06-12T18:22:53+5:302023-06-12T22:23:20+5:30

रवि यादव ने बताया कि अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म या यूं कहें तो भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़े बजट की फिल्म नीलकण्ठ की शूटिंग आगामी 26 जून से शुरू होने जा रही है।

Shooting bhojpuri film Neelkanth starts from June 26, Ravi Yadav will be seen in a different form celebrating birthday today | फिल्म नीलकण्ठ की शूटिंग 26 जून से शुरू, अलग रूप में दिखेंगे रवि यादव, आज मना रहे जन्मदिन

रवि यादव आपको एक से बढ़कर एक रूप में एक्शन और रोमांस करते हुए नज़र आएंगे। 

Highlightsरवि यादव आपको एक से बढ़कर एक रूप में एक्शन और रोमांस करते हुए नज़र आएंगे।  आग और सुहाग जिसका ट्रेलर अभी हाल में ही रिलीज़ हुआ है।

भोजपुरी फिल्मों में अब तक एक्शन सीक्वेंस से अपनी अलग पहचान बना चुके हरफनमौला अभिनेता चम्बल बॉय रवि यादव का आज जन्मदिन है। अब तक अपने अदाकारी से रवि यादव ने दर्शकों के दिलों में एक अलग ही छवि बना रखी है।

अब जब भी कभी इनकी फ़िल्म रिलीज़ की बात आती है तो दर्शकों में इनकी फ़िल्म को लेकर उत्सुकता बन जाती है और लोग अब इनकी किसी भी फ़िल्म का इंतज़ार करते हैं। भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में वैसे भी बहुत कम लोगों को बढ़ियां काम मिल रहा है, और जिन चंद लोगों को काम मिल रहा है उन्हीं चंद लोगों में से एक हैं अभिनेता रवि यादव ।

रवि यादव ने बताया कि उनकी अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म या यूं कहें तो भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़े बजट की फिल्म नीलकण्ठ की शूटिंग आगामी 26 जून से शुरू होने जा रही है। इस फ़िल्म में रवि यादव आपको एक से बढ़कर एक रूप में एक्शन और रोमांस करते हुए नज़र आएंगे । 

चम्बल बॉय रवि यादव के अभी तक के अभिनय करियर की बात करें तो अब तक उन्होंने दर्जनों फिल्मों में अभिनय से लोगों के दिलों में विशेष स्थान बनाया है उनमें से कुछ फिल्में हैं आग और सुहाग जिसका ट्रेलर अभी हाल में ही रिलीज़ हुआ है। यह फ़िल्म भी शीघ्र ही रिलीज़ के लिए तैयार है ।

इसके साथ ही सपनों का सफर और रुद्रदेव भी जल्द ही रिलीज़ की जाएंगी । इसके साथ ही अन्य बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स में रवि यादव अपनी अदाकारी से लोगों के बीच पैठ बनाने आ रहे हैं । बेहद कम समय में इन्होंने भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना एक बेहतरीन मुक़ाम बनाया है । उसके पीछे इनकी कड़ी मेहनत और शानदार बॉडी बिल्डअप के साथ बेहतरीन अभिनय कौशल का भी हाथ रहा है ।

रवि यादव फिल्मों के साथ साथ एलबम इंडस्ट्री में भी अपनी धाक जमाये हुए हैं । उनकी हाल ही में रिलीज़ हुए कुछ गानों ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करके सफ़लता के परचम लहरा चुकी हैं । उनमें से कुछ इस प्रकार से हैं -"पलंग बाजे" भोजपुरी गीत चाँदनी सिंह के साथ शिल्पी राज की आवाज़ में व "कमर लचकावे के परी" चाँदनी सिंह के साथ यह भी शिल्पी राज की आवाज में ।

इसके अलावा रेड जोन भी है जिसने हाल फिलहाल में सुर्खियां बटोरा था । अब देखना यह है कि जन्मदिन के इस नए साल में रवि यादव को आगे कितनी सफ़लता मिलती है क्योंकि दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद तो इन्हें अबतक भरपूर मिलते आया है ।

Web Title: Shooting bhojpuri film Neelkanth starts from June 26, Ravi Yadav will be seen in a different form celebrating birthday today

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे