निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी धूम मचाने के लिए तैयार, 26 जनवरी को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म 'राजा डोली लेके आजा'

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 24, 2023 01:00 PM2023-01-24T13:00:39+5:302023-01-24T13:02:10+5:30

निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता लोकेश मिश्रा हैं जबकि निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं।

Nirahua and Amrapali Bhojpuri film 'Raja Doli Leke Aaja' to be released on January 26 | निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी धूम मचाने के लिए तैयार, 26 जनवरी को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म 'राजा डोली लेके आजा'

भोजपुरी फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' 26 जनवरी को होगी रिलीज

Next

मुंबई: भोजपुरी सिने स्क्रीन की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी इस गणतंत्र दिवस के अवसर पर दर्शकों को बड़े पर्दे पर धूम मचाते नजर आने वाली है। निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' गणतंत्र दिवस के अवसर पर यानी 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसकी सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। 

फिल्म रिलीज को पूरी तरह से तैयार भी है। इस फिल्म के निर्माता लोकेश मिश्रा हैं जबकि निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं। 

कमला फिल्म्स क्रिएशंस प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' संपूर्ण पारिवारिक फिल्म है जिसमें निरहुआ और आम्रपाली को उनके फैंस इस साल में पहली बार सिनेमाघरों में देख पाएंगे। 

फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' की कहानी दर्शकों से खूब कनेक्ट कर पाएगी, यह कहना है फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह का। सुजीत ने बताया कि यह फिल्म सभा को सिनेमाघरों में जाकर अपने परिवार और दोस्तों के साथ देखना चाहिए। वे लोग इस फिल्म को जरूर देखें जिन्हें लगता है कि भोजपुरी फिल्में अश्लील होती है। बिना देखे किसी को भी जज करना सही नहीं होता है। हमारी यह फिल्म किसी भी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है। इसलिए सबों से विशेष आग्रह है कि आप हमारी फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखें और अपनी प्रतिक्रिया भी जरूर दें। 

मधुर गीतों से सजी बेहतरीन पारिवारिक फिल्म 'राजा डोली लेके आजा' के संगीतकार मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा हैं। गीतकार प्यारे लाल यादव, सच्चिदानंद कवच, सत्या सावरकर, आशुतोष तिवारी और संतोष उत्पाती हैं। फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। छायांकन फिरोज खान का है। नृत्य कानू मुखर्जी और फिल्म के कार्यकारी निर्माता राम कोमल सिंह यादव हैं।

Web Title: Nirahua and Amrapali Bhojpuri film 'Raja Doli Leke Aaja' to be released on January 26

भोजपुरी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे