भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह ने गायक तूफानी लाल यादव पर लगाया गाने के पोस्टर से छेड़छाड़ करने का आरोप, FIR दर्ज

By एस पी सिन्हा | Published: August 2, 2019 03:04 PM2019-08-02T15:04:35+5:302019-08-02T15:08:01+5:30

अंतरा सिंह ने तूफानी लाल यादव पर गाने के पोस्टर से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. अंतरा सिंह का आरोप है कि गायक विक्की यादव उर्फ तूफानी लाल यादव ने नए एल्बम के पोस्टर पर अभद्र गाली का इस्तेमाल किया है.

Bhojpuri Singer Antra Singh files FIR against Singer Tufani Lal Yadav | भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह ने गायक तूफानी लाल यादव पर लगाया गाने के पोस्टर से छेड़छाड़ करने का आरोप, FIR दर्ज

भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह ने गायक तूफानी लाल यादव पर लगाया गाने के पोस्टर से छेड़छाड़ करने का आरोप, FIR दर्ज

Highlightsअंतरा ने कहा कि बदनाम करने की पूरी साजिश रची गई है. अंतरा सिंह का कहना है कि पटना के शारदा स्टूडियो में उन्होंने एक गाना गाया था.

बिहार में भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह ने पटना के एक स्टूडियो पर आरोप लगाया है कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. दरअसल, 'गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे' गाने से मशहूर हुई, भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका के गाने से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

अंतरा सिंह ने इस मामले में कंकड़बाग थाने में केस दर्ज करवाया है. अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. वहीं, अंतरा अब इस मामले में आलाधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रही हैं.

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, अंतरा सिंह ने तूफानी लाल यादव पर गाने के पोस्टर से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. अंतरा सिंह का आरोप है कि गायक विक्की यादव उर्फ तूफानी लाल यादव ने नए एल्बम के पोस्टर पर अभद्र गाली का इस्तेमाल किया है. अंतरा ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके द्वारा गाये युगलबन्दी गाने के साथ तूफानी लाल यादव ने छेड़छाड़ किया है.

तूफानी ने सरेआम उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ खिलवाड़ किया है. अंतरा ने कहा कि बदनाम करने की पूरी साजिश रची गई है. पोस्टर पर मेरा नाम लिखकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. यहां बता दें कि अंतरा सिंह भोजपुरी गाने 'गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे' से पूरे भोजपुरी जगत में मशहूर हुई थी. 

इसी क्रम में एक नये एल्बम की शूटिंग पर यह विवाद सामने आया है. अंतरा सिंह का कहना है कि पटना के शारदा स्टूडियो में उन्होंने एक गाना गाया था. जिसमें कोई अश्लीलता नहीं थी, लेकिन बाद में स्टूडियो ने उसे अश्लील बनाकर रिलीज किया है. अंतरा ने बताया कि गाने को दो बार बदल-बदल कर रिलीज किया गया है. जिसमें अश्लील शब्द इस्तेमाल किए गए हैं.

उन्होंने बताया कि एक डुएट गाना था, जिसमें मैंने और एक पुरुष गायक तुफानी लाल यादव ने गाना गाया था. उन्होंने कहा कि पुरुष की लाइन थी 'काहे देत बारु गारी ए मोरे प्यारी' लेकिन मेरे जाने के बाद स्टूडियो ने इस लाइन को बदलकर अश्लील शब्द का इस्तेमाल किया गया. स्टूडियो ने एडिट कर गाने को अश्लील बना दिया और इसे मेरे नाम से रिलीज कर दिया गया. अंतरा ने कहा कि इस तरह के गाने के बाद उनके फैंस उनसे सवाल कर रहे हैं कि आपने अश्लील गाना क्यों गाया? वहीं, उन्होंने कहा कि उन्हें बदनाम करने की धमकी दी जा रही है. 

इंटरनेट पर गाने के साथ पोस्ट किया जा रहा है कि अगर अश्लील गाना गवाना है तो इस नंबर पर संपर्क करें. वह इस घटना से काफी आहत हैं. अंतरा का कहना है कि वह इस बात को अपने फैंस को नहीं समझा सकती हैं कि उन्होंने ऐसा अश्लील गाना नहीं गाया है. वह स्टेज शो करती हैं और ऐसे में उन्हें लग रहा है कि उनके फैंस उनसे नाराज हो जाएंगे. इसिलए उन्होंने थाने में मामला दर्ज कराया है.

Web Title: Bhojpuri Singer Antra Singh files FIR against Singer Tufani Lal Yadav

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे