गुंजन सिंह और ब्रिटिश अभिनेत्री क्रिस्टिना का फोटो वायरल, जानिए क्या है पूरा मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 5, 2022 10:32 AM2022-11-05T10:32:57+5:302022-11-05T10:34:07+5:30

गुंजन सिंह का कहना है कि यह फ़िल्म काफी रोचक है और इसकी शूटिंग में हमें खूब मजा भी आ रहा है।

bhojpuri Gunjan Singh and British actress Christina's photo goes viral, know whole matter | गुंजन सिंह और ब्रिटिश अभिनेत्री क्रिस्टिना का फोटो वायरल, जानिए क्या है पूरा मामला

नई भोजपुरी फिल्म "पैक-अप" की शूटिंग पूरे जोर शोर से चल रही है।

Highlightsक्रिस्टिना प्रतिभाशाली और स्टनिंग एक्ट्रेस हैं।फ़िल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह, डीओपी बासु हैं। नई भोजपुरी फिल्म "पैक-अप" की शूटिंग पूरे जोर शोर से चल रही है।

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार गुंजन सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। उनकी एक नहीं दो-दो तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। एक तस्वीर में वे ब्रिटिश अभिनेत्री क्रिस्टिना के साथ तो दूसरी तश्वीर में अभिनेत्री अर्शिया के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों तश्वीर लंदन की है।

जहां उनकी नई भोजपुरी फिल्म "पैक-अप" की शूटिंग पूरे जोर शोर से चल रही है। यशी फिल्म्स-अभय सिन्हा प्रस्तुत इस फ़िल्म का निर्माण पॉल कॉमर्स कर रही है। जबकि निर्देशक है प्रेमांशु सिंह वायरल तस्वीर में गुंजन सिंह गले मे बिहारी गमछा डाले ब्रिटिश अभिनेत्री क्रिस्टीना के साथ नजर आ रहे है।

दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है। उनके फैन्स भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं और इस तस्वीर को खूब शेयर भी किया जा रहा है। इसको लेकर गुंजन सिंह का कहना है कि यह फ़िल्म काफी रोचक है और इसकी शूटिंग में हमें खूब मजा भी आ रहा है। क्रिस्टिना प्रतिभाशाली और स्टनिंग एक्ट्रेस हैं। हम लोग सेट को खूब एंजॉय कर रहे हैं। उम्मीद है हमारी कमेस्ट्री और यह फ़िल्म लोगों को खूब पसंद आने वाली है।

तस्वीरों में एक तस्वीर अर्शिया के साथ भी है। जिसमें वे दोनों मटरगस्ती करते नजर आ रहे है। फोटोज के सामने आते ही फैंस इस फ़िल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। इस फ़िल्म में गुंजन सिंह, क्रिस्टिना, अर्शिया के अलावा अयाज खान, आदित्या ओझा, अंशुमान सिंह, सूर्या त्रिवेदी, हर्षिता कश्यप, निकिता जायसवाल, करिश्मा सैनी, कोमल सोनी भी मुख्य भूमिका निभा रहे है। फ़िल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह, डीओपी बासु हैं। 

Web Title: bhojpuri Gunjan Singh and British actress Christina's photo goes viral, know whole matter

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे