भोजपुरी बॉक्स ऑफिसः फिल्म 'फरिश्ता' ने तोड़े कई रिकॉर्ड, बिहार, यूपी और मुंबई के सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 12, 2023 07:20 PM2023-03-12T19:20:35+5:302023-03-12T19:20:35+5:30

Bhojpuri Box Office: फिल्म में खेसारीलाल यादव ने पागल का किरदार निभाया है, जो उनके फैंस और भोजपुरी के दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है। 

Bhojpuri Box Office Khesarilal Yadav film 'Farishta' broke records crowd audience in theaters Bihar UP and Mumbai  | भोजपुरी बॉक्स ऑफिसः फिल्म 'फरिश्ता' ने तोड़े कई रिकॉर्ड, बिहार, यूपी और मुंबई के सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़

खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्म 'फरिश्ता' देखने के लिए सबों को आभार और शुभकामनाएं।

Highlightsखेसारीलाल यादव ने जम्मू – कश्मीर से फ़ेसबुक पर लाइव आकर दर्शकों का शुक्रिया भी अदा किया।खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्म 'फरिश्ता' देखने के लिए सबों को आभार और शुभकामनाएं।

Bhojpuri Box Office: होली पर रिलीज भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव और निर्देशक लाल बाबू पंडित की जोड़ी ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से धमाल मचा दिया है। उनकी फिल्म 'फरिश्ता' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड ब्रेक किए हैं और कई नए रिकार्ड बना दिए हैं।

फरिश्ता लगातार बिहार, यूपी और मुंबई के सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है। फिल्म हाउसफुल चल रही है। इस फिल्म को होली की छुट्टियों का फायदा मिल रहा है। इस फिल्म में खेसारीलाल यादव ने पागल का किरदार निभाया है, जो उनके फैंस और भोजपुरी के दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है। 

पटना वीणा सिनेमा हाल पहचे निर्देशक लाल बाबू पंडित दर्शको  के साथ सिनेमा और सभी का दिल से बधाई दी दर्शको का फिल्म देखने के लिए। वहीं फिल्म को मिले बम्पर ओपनिंग और लगातार मिल रहे दर्शकों को प्यार की वजह से खेसारीलाल यादव ने जम्मू – कश्मीर से फ़ेसबुक पर लाइव आकर दर्शकों का शुक्रिया भी अदा किया।

खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्म 'फरिश्ता' देखने के लिए सबों को आभार और शुभकामनाएं। इस फिल्म को देखने के लिए महिलाओं की बड़ी भीड़ उमड़ रही है। हम सबों का आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि दर्शक मेरे भगवान हैं और वे काफी बड़ी संख्या में फिल्म देख रहे हैं। इस फिल्म का आपने इंतजार किया और अब आपका प्यार मिल रहा है। ये मेरे सर आँखों पर है।

यह आपका ही फिल्म है, इसे और बड़ा हिट बना दीजिए।  बता दें कि फिल्म फरिश्ता की प्रस्तुति वेब म्यूजिक और निर्माण गंगोत्री स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड ने किया है। फिल्म के निर्माता एसएस रेड्डी और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं।  फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है और संगीत कृष्णा बेदर्दी का है।

लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी और अरविंद तिवारी का है।  फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी आरआर प्रिंस हैं। इफ फिल्म में खेसारी लाल यादव और मेघा श्री के साथ साथ पूजा गांगुली, अमित शुक्ला, श्रद्धा नवल, प्रकाश जैश, सोनू पांडेय, रिंकू भारती और खुशबू यादव मुख्य भूमिका में हैं। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं।

Web Title: Bhojpuri Box Office Khesarilal Yadav film 'Farishta' broke records crowd audience in theaters Bihar UP and Mumbai 

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे