हीरो ने शुरू की होम डिलिवरी, 349 रुपये दें, बाइक, स्कूटी आपके घर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 9, 2019 04:39 PM2019-08-09T16:39:47+5:302019-08-09T16:39:47+5:30

हीरो मोटोकॉर्प ने अपने ग्राहकों को सुविधा देने के मामले में एक कदम आगे बढ़ाते हुए बाइक की होम डिलिवरी देने की सुविधा प्रदान किया है..इससे अब बाइक के लिए शोरूम तक नहीं जाना होगा...

Hero MotoCorp Begins Home Delivery Of Two Wheelers In India | हीरो ने शुरू की होम डिलिवरी, 349 रुपये दें, बाइक, स्कूटी आपके घर

फोटो क्रेडिट: Hero

Highlightsबाइक की होम डिलिवरी के लिए कंपनी की साइट www.hgpmart.com पर जाना होगा।बाइक या स्कूटर का आरटीओ में रजिस्ट्रेशन होने के बाद आपको उसकी होम डिलिवरी कर दी जाएगी। 

हीरो मोटोकॉर्प की बाइक और स्कूटी खरीदने के लिए अब आपको घर से एक कदम भी बाहर नहीं निकालना होगा। घर बैठे गाड़ी आपके पास खुद आएगी। दरअसल कंपनी ने बाइक, स्कूटी की होम डिलिवरी की सुविधा शुरू किया है।

घर बैठे बाइक पाने के लिए आपको कंपनी की ई-कॉमर्स साइट पर जाना होगा वहां आप अपने पसंद की बाइक खरीदना होगा। बस होम डिलिवरी के लिए आपको गाड़ी की कीमत से सिर्फ 349 रुपये अतिरिक्त देना होगा।

ऐसे बुक करें अपनी बाइक-
बाइक की होम डिलिवरी के लिए कंपनी की साइट www.hgpmart.com पर जाना होगा। इसके बाद सबसे पहले आपको लॉग-इन करना होगा। फिर बाइक और डीलर सेलेक्ट करने का ऑप्शन मिलेगा। इसके बाद नीचे होम डिलिवरी का ऑप्शन दिखेगा, जिसे सिलेक्ट करना होगा। इसके बाद बाइक की बुकिंग कीमत ऑनलाइन पेमेंट करना होगा।

पेमेंट के बाद हीरो का थर्ड-पार्टी सर्विस प्रोवाइडर आपके दिए अड्रेस पर पहुंचकर आपसे जरूरी डॉक्युमेंट्स लेगा। आपकी बाइक या स्कूटर का आरटीओ में रजिस्ट्रेशन होने के बाद आपको उसकी होम डिलिवरी कर दी जाएगी। 

होम डिलिवरी की यह सुविधा फिलहाल मुंबई, बेंगलुरु और नोएडा में शुरू की गई है। आने वाले कुछ ही महीनों में यह सुविधा देश के 25 शहरों में मिलने लगेगी। फिलहाल हीरो मोटोकॉर्प 38,900 रुपये से शुरू होकर 1.05 लाख रुपये के बीच है। स्कूटर्स की बात करें, तो डेस्टिनी 125, डुएट, माएस्ट्रो एज, और प्लेजर जैसे स्कूटर्स कंपनी की लाइनअप में हैं।

Web Title: Hero MotoCorp Begins Home Delivery Of Two Wheelers In India

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे