साप्ताहिक राशिफल (29 अप्रैल से 5 मई, 2024) : यह सप्ताह कार्य-व्यापार के लिए इन 6 राशिवालों को दिखा रहा है हरी झंडी

By रुस्तम राणा | Published: April 28, 2024 03:26 PM2024-04-28T15:26:49+5:302024-04-28T15:26:49+5:30

Next

मेष साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह ऑफिस में आपके सहकर्मी और जूनियर भी आपको पसंद करेंगे। अगर आप किसी इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो आपका पहला प्रभाव बहुत सकारात्मक होगा। आपका व्यवसाय भी खूब प्रगति करेगा। पार्टनर एक-दूसरे के सुझावों को अच्छे से सुनेंगे और समझेंगे।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह दफ्तर में आप कुछ ऐसे सहकर्मियों से दोस्ती कर सकते हैं जो आपके दुश्मन हैं। आपको अपनी कमजोरियों और असुरक्षाओं को दूसरों के सामने प्रकट नहीं करना चाहिए ताकि वे उनका दुरुपयोग न कर सकें। व्यापार से जुड़े लोगों को अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती है क्योंकि नुकसान के संकेत हैं, खासकर विदेश में व्यापार करने वालों के लिए। आप कोई ऐसी चीज़ भी खरीद सकते हैं जो आपके बजट से कहीं ज़्यादा महंगी हो।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह दफ्तर में आपको किसी वरिष्ठ से बहुत अच्छी और मूल्यवान सलाह मिल सकती है, जैसे कि अपने सपनों की ओर कैसे आगे बढ़ें और अपने लक्ष्यों के करीब कैसे पहुंचें। समूह चर्चा में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आप सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। आप अपने विचारों और दृष्टिकोण से सभी को प्रभावित करेंगे। व्यवसायी लोगों को अपना व्यवसाय बढ़ाने या अपनी टीम में और लोगों को जोड़ने का अच्छा अवसर मिल सकता है।

कर्क साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह आपकी मुलाकात कुछ ऐसे लोगों से भी हो सकती है जो आपको आपके करियर के लिए नई दिशा और सलाह देंगे। दफ्तर में आप अपनी करुणा और कूटनीति से किसी भी समस्या का समाधान निकालने में सफल रहेंगे और सबके ध्यान का केंद्र बनेंगे। ऑफिशियल लोग आपके काम से संतुष्ट रहेंगे. यह आपके पेशेवर विकास के लिए फायदेमंद हो सकता है। कार्यस्थल का माहौल बेहद सकारात्मक और सुखद रहेगा। आपके भविष्य के प्रयासों में हर कोई आपका समर्थन करेगा।

सिंह साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह ऑफिस में आपका भाग्य आपके हर काम में आपका साथ देगा। आपको कोई नया पद सौंपा जा सकता है जिसके लिए पूर्ण समर्पण और ध्यान की आवश्यकता होगी। व्यापार से जुड़े जातकों के लिए यह सप्ताह विशेषकर विदेशी व्यापार के लिए कोई नया लाभदायक सौदा लेकर आ सकता है।

कन्या साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह दफ्तर में बॉस और वरिष्ठों के साथ आपके संबंध बहुत अच्छे और सकारात्मक रहेंगे। यदि दफ्तर में कोई समस्या आती है तो आपके वरिष्ठ मदद के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। अगर लंबे समय से वेतन वृद्धि रुकी हुई है तो यह बात करने का अच्छा मौका हो सकता है। बिजनेस करने वाले लोगों को जीवनसाथी की मदद से कोई अच्छी डील मिल सकती है। अच्छे आर्थिक लाभ के संकेत हैं और विपरीत लिंग का कोई व्यक्ति आपकी मदद भी कर सकता है।

तुला साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह ऑफिस में सहकर्मी और जूनियर आपकी प्रशंसा करेंगे और कोई भी प्रतिद्वंद्वी या शत्रु आपकी प्रतिष्ठा या मेहनत को धूमिल नहीं कर पाएगा। प्रभावी तरीकों और रणनीतियों के कारण आपकी सार्वजनिक छवि और प्रतिष्ठा बढ़ेगी। व्यापार बढ़ेगा और सभी व्यावसायिक भागीदार कमियों और भविष्य पर एक समान दृष्टिकोण रखेंगे।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह ऑफिस में आपका मूड बढ़िया रहेगा और आप उन लोगों का मूड भी सुधारने में सफल रहेंगे जो अपने करियर में मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। आपकी वजह से ऑफिस का माहौल सकारात्मक बना रहेगा। आप हर किसी की मदद करने वाले और समस्याओं का समाधान देने वाले व्यक्ति बन सकते हैं। व्यापार से जुड़े जातकों को व्यापार में कुछ अतिरिक्त खर्चों के प्रति सचेत रहना होगा। इस दौरान भरोसा करने में सावधानी बरतें क्योंकि आप ऐसे लोगों की मदद कर सकते हैं जो आपके दोस्त नहीं हैं और आपका भला नहीं चाहते।

धनु साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह दफ्तर में आपके वरिष्ठ प्रोजेक्ट पूरा करने और लक्ष्य हासिल करने में आपकी कड़ी मेहनत के लिए आपकी सराहना करेंगे। जटिल समस्याओं के प्रति आपका रचनात्मक और नवोन्मेषी दृष्टिकोण आपको ऐसे समाधान खोजने में सक्षम बनाएगा जो आपको सुर्खियों में लाएंगे। आर्थिक दृष्टि से यह सप्ताह निवेश के लिए बहुत अच्छा दिखाई दे रहा है। इससे आप अच्छा मुनाफा कमा सकेंगे। इस सप्ताह आपके पुराने निवेश में भी बढ़ोतरी हो सकती है।

मकर साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह कार्यस्थल पर उन्नति के अवसर सामने आएंगे। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपको कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है। विशेष रूप से रियल एस्टेट और ऑटोमोबाइल क्षेत्र के व्यापारियों के रूप में, आपका मुनाफा अच्छी गति से बढ़ सकता है।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह कार्यस्थल पर आप कूटनीति और चालाकी की मदद से अपने शत्रुओं और प्रतिस्पर्धियों को मात देने में सफल रहेंगे। आप ग्राहकों का विश्वास हासिल करने और समय पर अपने लक्ष्य हासिल करने में सक्षम होंगे। सेल्स, मार्केटिंग और विज्ञापन से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह काफी अनुकूल रहेगा। व्यवसायी लोग अच्छे जनसंपर्क बनाने और अपने व्यवसाय के मुनाफे को बढ़ाने में सक्षम होंगे।

मीन साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह ऑफिस में आपको अपने बॉस से आर्थिक लाभ मिल सकता है। आपको बोनस या कोई अन्य लाभ मिल सकता है। आपका दृष्टिकोण स्पष्ट हो जाएगा और इसलिए आप अपना समय और ऊर्जा प्राथमिकता पर निवेश करने में सक्षम होंगे। आर्थिक तौर पर आप कुछ वित्तीय निवेश कर सकते हैं। पुराने निवेश से भी अधिक रिटर्न मिलेगा और मुनाफा बुक किया जा सकता है।