TMC सांसद ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर एक महिला से 'छेड़छाड़' करने का लगाया आरोप

By रुस्तम राणा | Published: May 2, 2024 09:22 PM2024-05-02T21:22:17+5:302024-05-02T21:32:05+5:30

तृणमूल कांग्रेस की राज्यसभा सांसद सागरिका घोष ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, "बंगाल के गवर्नर सीवी आनंद बोस पर एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है।

West Bengal governor CV Ananda Bose accused of 'molesting' a woman, alleges TMC MP | TMC सांसद ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर एक महिला से 'छेड़छाड़' करने का लगाया आरोप

TMC सांसद ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर एक महिला से 'छेड़छाड़' करने का लगाया आरोप

Highlightsटीएमसी सांसद ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगायासागरिका घोष ने कहा, राजभवन में राज्यपाल से मिलने गई थी तो उसके साथ छेड़छाड़ की गईयह पीएम मोदी के गुरुवार रात कोलकाता के राजभवन में रुकने से पहले आया है

कोलकाता:पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है, तृणमूल कांग्रेस सांसद सागरिका घोष ने गुरुवार को दावा किया। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरुवार रात कोलकाता के राजभवन में रुकने से पहले आया है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में घोष ने कहा कि एक महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह आज राजभवन में राज्यपाल से मिलने गई थी तो उसके साथ छेड़छाड़ की गई।

उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, "बंगाल के गवर्नर सीवी आनंद बोस पर एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। कितना भयावह और भयानक।" पोस्ट में लिखा है, ''नरेंद्र मोदी के कोलकाता दौरे से पहले, जो राजभवन में रात्रि विश्राम करने वाले हैं, एक महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह आज राजभवन में राज्यपाल से मिलने गई थी तो उसके साथ छेड़छाड़ की गई।''

सांसद ने यह भी दावा किया कि शिकायतकर्ता को शिकायत दर्ज कराने के लिए हेयर स्ट्रीट पुलिस स्टेशन ले जाया गया। उन्होंने कहा, "महिला ने राज्यपाल पर उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। यह चौंकाने वाला और अपमानजनक है।"

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, भाजपा सूत्रों के हवाले से, बोस ने प्रधानमंत्री की यात्रा के कारण कोलकाता लौटने के लिए अपने गृह राज्य केरल की अपनी निजी यात्रा में कटौती की। पीएम मोदी शुक्रवार को कृष्णानगर, बर्धमान पूर्व और बोलपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं।

आपको बता दें कि अप्रैल के अंत में, कोलकाता के राजभवन ने भारत के चुनाव आयोग का रुख किया और पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) के कार्यालय के उन अधिकारियों की पहचान करने और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया, जिन्होंने राजनीतिक दलों के लिए "गैंगस्टरों और गुंडों के नाम लीक किए होंगे।"

चल रहे आम चुनावों के मद्देनजर, बंगाल के राज्यपाल के कार्यालय ने अपने स्वयं के तंत्र का उपयोग करते हुए, राज्य भर में संदिग्ध अपराधियों की एक सूची तैयार की थी, जिनका उपयोग राजनीतिक दलों द्वारा अन्य कानून बनाने के अलावा मतदान की तारीखों पर या उससे पहले मतदाताओं को डराने-धमकाने के लिए किया जा सकता है। 

Web Title: West Bengal governor CV Ananda Bose accused of 'molesting' a woman, alleges TMC MP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे