Bengaluru Traffic Advisory: नागवाड़ा फ्लाईओवर के पास सर्विस रोड बंद, 10 मई से चेक रूट डायवर्जन

By रुस्तम राणा | Published: May 9, 2024 08:12 PM2024-05-09T20:12:25+5:302024-05-09T20:12:31+5:30

पुलिस ने कहा कि शुक्रवार (10 मई) से सर्विस रोड पर यातायात प्रतिबंध लगाया जाएगा। इन घटनाक्रमों के मद्देनजर, यातायात पुलिस ने यात्रियों से सुचारू यातायात प्रवाह के लिए वैकल्पिक मार्गों की जांच करने के लिए कहा।

Service Road Near Nagawara Flyover Closed, Check Route Diversions From May 10 | Bengaluru Traffic Advisory: नागवाड़ा फ्लाईओवर के पास सर्विस रोड बंद, 10 मई से चेक रूट डायवर्जन

Bengaluru Traffic Advisory: नागवाड़ा फ्लाईओवर के पास सर्विस रोड बंद, 10 मई से चेक रूट डायवर्जन

Bengaluru Traffic Advisory: बेंगलुरु में आउटर रिंग रोड पर नागवारा फ्लाईओवर के पास यातायात भीड़ से बचने के लिए यातायात प्रतिबंध लगाए गए और एक सलाह जारी की गई। स्थानीय पुलिस ने नागवारा फ्लाईओवर के पास सर्विस रोड पर वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है। पुलिस ने कहा कि शुक्रवार (10 मई) से सर्विस रोड पर यातायात प्रतिबंध लगाया जाएगा। इन घटनाक्रमों के मद्देनजर, यातायात पुलिस ने यात्रियों से सुचारू यातायात प्रवाह के लिए वैकल्पिक मार्गों की जांच करने के लिए कहा।

बेंगलुरु यातायात सलाह: चेक करें विवरण

ट्रैफिक एडवाइजरी में, बेंगलुरु पुलिस ने कहा कि केआर पुरम की ओर से नागवारा जंक्शन और थानिसंड्रा की ओर जाने वाले यात्रियों को मालाबार जंक्शन के पास सर्विस रोड में प्रवेश करना चाहिए, जो हेनूर अंडरपास का अनुसरण करता है। यातायात पुलिस ने भी यात्रियों को दशरहल्ली मेन रोड से पंपा एक्सटेंशन रोड तक पहुंचने की सलाह दी। 

फिर, वे केम्पापुरा मेन रोड से होते हुए एस्टीम मॉल तक पहुंचने के लिए रन्ना रोड से आगे बढ़ सकते हैं। सभी भारी मालवाहक वाहनों को विद्याशिल्प जंक्शन पर अप-रैंप लेना चाहिए। नागवारा और थानिसंड्रा की ओर जाने वाले यात्रियों को हेनूर अंडरपास पार करने के बाद केरानाड रेस्तरां या मालाबार फूड कोर्ट के पास सर्विस रोड लेना होगा।

बेंगलुरु यातायात सलाह: प्रतिबंधों की जाँच करें

इसके अलावा, ट्रैफिक पुलिस ने हेब्बल फ्लाईओवर के पास सर्विस रोड पर कोडिगेहल्ली जंक्शन और एस्टीम मॉल के बीच वाहनों की यात्रा पर भी प्रतिबंध लगा दिया। ये प्रतिबंध शुक्रवार से कम से कम एक महीने के लिए लगाए गए हैं।

बेंगलुरु यातायात सलाह: समय की जाँच करें

विशेष रूप से, कोडिगेहल्ली-हेब्बल सर्कल खंड पर मेट्रो स्तंभों के लिए पटरियों को संरेखित करने के मद्देनजर क्षेत्रों में प्रतिबंध लगाए गए हैं। रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी।

Web Title: Service Road Near Nagawara Flyover Closed, Check Route Diversions From May 10

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे