Mathura Lok Sabha Seat: 'मेरी मां जीतें और मथुरा में रहें', मथुरा पहुंची हेमा मालिनी की बेटियों ने कहा

By धीरज मिश्रा | Published: April 20, 2024 02:48 PM2024-04-20T14:48:40+5:302024-04-20T15:00:04+5:30

Mathura Lok Sabha Seat: बीजेपी ने तीसरी बार हेमा मालिनी पर भरोसा दिखाते हुए उन्हें मथुरा लोकसभा सीट से टिकट दिया है। हेमा इससे पहले साल 2014, साल 2019 का लोकसभा चुनाव जीत चुकी हैं।

Mathura Lok Sabha Seat Uttar Pradesh Hema Malini Esha Deol Ahana Deol Mathura | Mathura Lok Sabha Seat: 'मेरी मां जीतें और मथुरा में रहें', मथुरा पहुंची हेमा मालिनी की बेटियों ने कहा

Photo credit twitter

Highlightsहेमा मालिनी के चुनाव प्रचार के लिए मैदान में आई उनकी दो बेटियां अभिनेत्री ईशा देओल ने कहा कि मैं बहुत समय बाद मथुरा आ रही हूंहम मथुरा के युवाओं से मिल रहे हैं और मतदान के लिए जागरूकता फैला रहे हैं

Mathura Lok Sabha Seat: बीजेपी ने तीसरी बार हेमा मालिनी पर भरोसा दिखाते हुए उन्हें मथुरा लोकसभा सीट से टिकट दिया है। हेमा इससे पहले साल 2014, साल 2019 का लोकसभा चुनाव जीत चुकी हैं। तीसरी बार जीतने के इरादे से हेमा मालिनी मैदान में हैं। हेमा को विश्वास है कि वह आसानी से चुनाव जीत लेंगी। बीते दिनों पहले ही उन्होंने नामांकन दाखिल किया था। इस नामांकन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे थे। वहीं, हेमा मालिनी सांसद होने के साथ ही साथ हिन्दी फिल्मों की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं।

फिलहाल, वह मथुरा लोकसभा में अपने लिए मतदाताओं से जनसमर्थन जुटाने का प्रयास कर रही है। इस बीच उनकी दो बेटियां ईशा देयोल और अहाना देयोल मथुरा पहुंचीं। अभिनेत्री ईशा देओल ने कहा कि मैं बहुत समय बाद यहां आ रही हूं, यहां पर विकास के कई कार्य हुए हैं। यह जगह बहुत विकसित हुई है। यहां विरासत और पर्यटन को बनाए रखा और संरक्षित किया गया है।

मथुरा में बहुत सारे समर्थक हैं। यहां के लोग चाहते हैं कि मेरी मां जीतें और मथुरा में रहें। उन्हें अभी भी बहुत कुछ करना है। उन्होंने मथुरा को 10 साल दिया है। हम मथुरा के युवाओं से मिल रहे हैं और मतदान के लिए जागरूकता फैला रहे हैं। हेमा मालिनी की दोनो बेटियां मथुरा के एक कॉलेज में पहुंची थी। उन्होंने कहा कि यहां छात्रों से मिलेंगे, शिक्षकों से मिलेंगे।

अमित शाह करेंगे प्रचार

हेमा मालिनी को तीसरी बार मथुरा लोकसभा सीट से जिताने के लिए गृह मंत्री अमित शाह चुनावी सभा करेंगे। अमित शाह ने हेमा मालिनी के समर्थन में मतदाताओं से वोट देने की अपील करेंगे। 

26 अप्रैल को होना है मतदान

मथुरा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में मतदान होना है। यही वजह है कि इस सीट से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी भी लगातार लोगों के बीच में पहुंच रही हैं। हेमा मालिनी के एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 26 अप्रैल को जनता जनार्दन अपने मत की शक्ति से मथुरा में कमल खिलाएगी और तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर विकसित राष्ट्र का निर्माण करेगी।

Web Title: Mathura Lok Sabha Seat Uttar Pradesh Hema Malini Esha Deol Ahana Deol Mathura