Watch: न्यूयॉर्क की सड़क पर महिला के साथ बर्बरता, शख्स ने बेल्ट से दबाया गला, फिर की रेप करने की कोशिश

By अंजली चौहान | Published: May 10, 2024 09:46 AM2024-05-10T09:46:20+5:302024-05-10T09:48:13+5:30

Viral Video:हमले के बाद हमलावर मौके से भाग गया और गुरुवार तक फरार है।

Watch viral video man pressed a belt on a woman's neck on a New York street and then tried to rape her | Watch: न्यूयॉर्क की सड़क पर महिला के साथ बर्बरता, शख्स ने बेल्ट से दबाया गला, फिर की रेप करने की कोशिश

Watch: न्यूयॉर्क की सड़क पर महिला के साथ बर्बरता, शख्स ने बेल्ट से दबाया गला, फिर की रेप करने की कोशिश

Viral Video: न्यूयॉर्क की सड़कों से एक भयावह दृश्य तेजी से वायरल हो रहा है। हैरान करने वाला वीडियो खुलेआम न्यूयॉर्क की सड़कों का है जहां रात को एक महिला फुटपाथ पर चल रही है कि तभी पीछे से आ रहा शख्स उस पर हमला कर देता है।

डरा देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही आया वैसे ही लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। वीडियो पर जल्द ही प्रतिक्रिया देते हुए न्यूयॉर्क पुलिस विभाग इसकी जांच में जुट गया है। पुलिस के मुताबिक, कथित तौर पर इस महीने की शुरुआत में ब्रोंक्स में एक महिला पर हिंसक यौन हमला दिखाया गया है। न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि यह घटना सुबह 3 बजे से 05/01 के बीच घटी; उसके साथ जो कुछ भी हुआ वह पूरी तरह से अस्वीकार्य था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि 45 वर्षीय महिला को वीडियो में चित्रित किया गया है जिसमें वह ईस्ट 152वीं स्ट्रीट और थर्ड एवेन्यू में फुटपाथ पर चल रही थी जब अपराधी, जो एक सफेद तौलिया से अपना चेहरा ढंक रहा था, पीछे से आया और उसे ले गया। एक बेल्ट निकाली, उसे महिला के गले में डाल दिया और उसे बेहोश कर दिया।

पुलिस ने कहा कि फिर उसने उसे एक कार के पीछे खींच लिया और उसका यौन उत्पीड़न किया।

द वाशिंगटन पोस्ट के अनुसार, वह व्यक्ति पैदल ही मेलरोज एवेन्यू की ओर भाग गया और इस वह भागने में कामयाब रहा। फिलहाल आरोपी अभी तक पकड़ा नहीं गया है जबकि पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने पुष्टि की कि महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। वह अब स्थिर स्थिति में है।

द वाशिंगटन पोस्ट ने बताया कि उनका मानना है कि पुरुष और महिला एक-दूसरे को जानते हैं। और वह आदमी उसके दैनिक कार्यक्रम से अच्छी तरह वाकिफ था। यही वजह रही कि उसने महिला को उस वक्त घेरा जब वह एक दम अकेले थी। 

बता दें कि न्यूयॉर्क सिटी में महिलाओं के खिलाफ हिंसा हाल ही में बढ़ रही है। यह पहली बार नहीं है जब शहर में किसी महिला पर सरेआम हमला हुआ है बल्कि इससे पहले भी महिलाओं के साथ हमले की खबर आई है। हाल के महीनों में बिना किसी स्पष्ट कारण के सड़कों पर चलते समय कई महिलाओं को चेहरे पर मुक्का मारा गया। इस वर्ष न्यूयॉर्क में बलात्कार की घटनाएं बढ़ीं। 5 मई तक शहर में 2023 में सबसे अधिक 511 बलात्कार दर्ज किए गए।

Web Title: Watch viral video man pressed a belt on a woman's neck on a New York street and then tried to rape her

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे