VIDEO: 'तेरी आख्या का यो काजल...', सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग में एम्स्टर्डम की सड़कों पर जमकर झूमे लोग

By रुस्तम राणा | Published: May 9, 2024 06:40 PM2024-05-09T18:40:44+5:302024-05-09T18:45:01+5:30

वायरल वीडियो में 'किंग्स डे' के लिए पारंपरिक नारंगी पोशाक पहने, स्थानीय लोगों और पर्यटकों दोनों को उत्साहपूर्वक आकर्षक हरियाणवी ट्रैक पर थिरकते हुए फिल्माया गया। 

Sapna Choudhary's Haryanvi Track Takes Amsterdam By Storm Watch video | VIDEO: 'तेरी आख्या का यो काजल...', सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग में एम्स्टर्डम की सड़कों पर जमकर झूमे लोग

VIDEO: 'तेरी आख्या का यो काजल...', सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग में एम्स्टर्डम की सड़कों पर जमकर झूमे लोग

Highlightsकिंग्स डे, नीदरलैंड में राजा विलेम-अलेक्जेंडर के जन्मदिन के उत्सव पर एम्स्टर्डम एक वीडियो वायरलजिसमें एक बड़ी भीड़ को सपना चौधरी के सॉन्ग "तेरी आख्या का यो काजल" पर नाचते दिखाई दिएवायरल वीडियो को लगभग 3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं

Viral Video: किंग्स डे, नीदरलैंड में राजा विलेम-अलेक्जेंडर के जन्मदिन के उत्सव पर एम्स्टर्डम एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें एक बड़ी भीड़ को गायक डी सी मदाना के ऊर्जावान भारतीय हरियाणवी हिट गीत "तेरी आख्या का यो काजल" और सपना चौधरी के संगीत वीडियो पर नाचते हुए दिखाया गया। 'किंग्स डे' के लिए पारंपरिक नारंगी पोशाक पहने, स्थानीय लोगों और पर्यटकों दोनों को उत्साहपूर्वक आकर्षक हरियाणवी ट्रैक पर थिरकते हुए फिल्माया गया। 

लगभग 3 मिलियन बार देखी गई वीडियो

"जब सपना चौधरी का बुखार एम्स्टर्डम की सड़कों पर चढ़ा" कैप्शन के साथ वीडियो ने भारी लोकप्रियता हासिल की है और भारतीय संगीत के बढ़ते वैश्विक प्रभाव पर प्रकाश डाला है। यह अप्रत्याशित सांस्कृतिक संलयन संगीत की एकीकृत शक्ति को प्रदर्शित करता है। गीत की संक्रामक ऊर्जा से एकजुट होकर विविध पृष्ठभूमि के लोग एक साथ आए। यह वीडियो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आया, लगभग 3 मिलियन बार देखा गया और टिप्पणियों की झड़ी लग गई।

यूजर्स की आई मजेदार प्रतिक्रिया

एक यूजर ने टिप्पणी की, "उनके लिए खुश हूं जो वहां अपने समय का आनंद ले रहे हैं। अच्छा संगीत।" एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, "कुछ लोग जीना जानते हैं, और अन्य लोग आलोचना करना जानते हैं।" एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "पूरी दुनिया भारतीय गानों पर थिरक रही है।" 2022 में रिलीज़ हुई "तेरी आख्या का यो काजल" अपनी जीवंत बीट्स और सपना चौधरी के सिग्नेचर डांस मूव्स के लिए जानी जाती है। उनके ऊर्जावान प्रदर्शन वाला संगीत वीडियो प्रशंसकों के लिए एक प्रमुख आकर्षण है।

एम्स्टर्डम में किंग्स डे उत्सव

एम्स्टर्डम में किंग्स डे का यह उत्सव एक वायरल सनसनी बन गया है और गाने की संक्रामक ऊर्जा ने विविध भीड़ को एकजुट कर दिया है, जिससे यह वीडियो संगीत की एकजुट करने वाली शक्ति का एक दिल छू लेने वाला उदाहरण बन गया है।

Web Title: Sapna Choudhary's Haryanvi Track Takes Amsterdam By Storm Watch video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे