सचिन तेंदुलकर से नाराज हुआ उनका पड़ोसी, सोशल मीडिया पर टैग करके की शिकायत, फिर हुआ कुछ ऐसा, जानें मामला

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: May 7, 2024 01:29 PM2024-05-07T13:29:47+5:302024-05-07T13:31:18+5:30

3 मई को एक क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के एक पड़ोसी ने उनके घर में निर्माण कार्य के तेज़ शोर की शिकायत सोशल मीडिया पर कर दी जो वायरल हो गई।

Sachin Tendulkar neighbor got angry complained by tagging him on social media post goes viral | सचिन तेंदुलकर से नाराज हुआ उनका पड़ोसी, सोशल मीडिया पर टैग करके की शिकायत, फिर हुआ कुछ ऐसा, जानें मामला

सचिन तेंदुलकर (फाइल फोटो)

Highlightsसचिन तेंदुलकर के एक पड़ोसी ने उनके घर में निर्माण कार्य के तेज़ शोर की शिकायत सोशल मीडिया पर कर दीसचिन तेंदुलकर को टैग करते हुए एक्स पर तेज़ शोर की शिकायत की पड़ोसी की शिकायत का सचिन तेंदुलकर की टीम ने संज्ञान लिया

मुंबई: महानगर मुंबई में लगातार होने वाले निर्माण कार्यों से यहां रहने लोगों को होने वाली परेशानी अब आम बात हो गई है। बीते दिनों में कई मशहूर हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लगतार जारी मशीनों के शोर को लेकर नाराजगी जाहिर की है। लेकिन 3 मई को एक क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के एक पड़ोसी ने उनके घर में निर्माण कार्य के तेज़ शोर की शिकायत सोशल मीडिया पर कर दी जो वायरल हो गई।

सचिन तेंदुलकर को टैग करते हुए उनके पड़ोसी ने एक्स पर उनके घर से आ रहे निर्माण कार्य के तेज़ शोर की शिकायत की। उन्होंने लिखा, '' प्रिय सचिन तेंदुलकर, रात के लगभग 9 बज चुके हैं और सीमेंट मिक्सर जो पूरे दिन आपके बांद्रा स्थित घर के बाहर खड़ा था और तेज आवाज कर रहा था वह अब भी वहीं है। वह अब भी तेज़ आवाज़ कर रहा है। क्या आप अपने घर पर काम करने वाले लोगों से उचित घंटों का पालन करने के लिए कह सकते हैं? बहुत बहुत धन्यवाद।'' 

अच्छी बात ये रही कि पड़ोसी की शिकायत का सचिन तेंदुलकर की टीम ने संज्ञान लिया। शिकायतकर्ता दिलीप डी डिसूजा ने खुद बताया कि उन्हें तेंदुलकर के कार्यालय से फोन आया और दूसरी तरफ से उन्हें शोर को कम करने के लिए उनके द्वारा किए गए प्रयासों के बारे में बताया गया। 

सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी की शिकायत का भले ही निवारण हो गया हो लेकिन उनकी पोस्ट पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आईं। प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि आप अधिकारियों को बुला सकते थे और इस बारे में सही तरीके से बात कर सकते थे। इसके बजाय, आप यहां प्रचार चाहते हैं। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि रात 9 बजे के बाद निर्माण कार्य पूरी तरह से नियमों के खिलाफ है। 

एक महिला ने कहा कि आप 100 नंबर पर कॉल कर सकते हैं और वे आवश्यक कार्रवाई करेंगे। लेकिन आप प्रचार चाहते हैं। आप सचिन को टैग कर रहे हैं। इसके अलावा, बीएमसी द्वारा भवन निर्माण गतिविधि को रात 10 बजे तक की अनुमति है। उन्होंने कहा कि मेरे भवन के बगल में एक भवन निर्माण कार्य हो रहा है और मैं स्वयं (एक महिला) वहां गई थी और 11.30 बजे इसे रुकवा दिया था।  एक बार जब उन्होंने नहीं रोका तो  मैंने 100 नंबर पर फोन किया और उन्होंने आकर इसे रुकवा दिया।

इसके जवाब में शिकायत करने वाले सचिन के पड़ोसी दिलीप डी डिसूजा ने कहा कि आप कैसे मानते हैं कि मैं यह प्रचार के लिए कर रहा हूं। हमारी लेन पर सचिन के घर सहित न निर्माण स्थल हैं। हम शोर कम करने के लिए पूछने के लिए कई बार प्रत्येक के पास गए हैं। 100 नंबर पर भी कई बार कॉल की गई और ट्वीट भी किया।

Web Title: Sachin Tendulkar neighbor got angry complained by tagging him on social media post goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे