VIDEO: भूकंप के तेज झटकों से डर कर न्यूज चैनल से भागे स्टाफ लेकिन टीवी पर लाइव खबरें पढ़ता रहा एंकर, वायरल हुआ क्लिप

By आजाद खान | Published: March 22, 2023 01:58 PM2023-03-22T13:58:50+5:302023-03-22T14:21:21+5:30

वायरल हो रहे इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उसने लिखा लिखा है कि 'भूकंप के दौरान पश्तो टीवी चैनल महश्रीक टीवी। ब्रावो एंकर ने जारी भूकंप में अपना लाइव प्रोग्राम जारी रखा।'

Pakistani anchor Shah Faisal Mashriq Pashto TV Channel live kept doing reporting amid strong tremors earthquake video | VIDEO: भूकंप के तेज झटकों से डर कर न्यूज चैनल से भागे स्टाफ लेकिन टीवी पर लाइव खबरें पढ़ता रहा एंकर, वायरल हुआ क्लिप

फोटो सोर्स: Twitter @Azalafridi10

Highlightsसोशल मीडिया पर एक क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है। क्लिप में एक पाकिस्तानी एंकर को भूकंप के दौरान खबर पढ़ते हुए देखा गया है।वीडियो में स्टूडियो के अन्य स्टाफ को भागते हुए देखा गया है लेकिन एंकर अपनी जगह पर बैठा ही रहता है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक कथित पाकिस्तानी न्यूज एंकर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसे मंगलवार को आए तेज भूकंप के दौरान लाइव शो करते हुए देखा गया है। ऐसे में भूकंप के जोरदार झटके महसूस करने के बावजूद भी एंकर अपनी जगह से हिला तक नहीं और लाइव रिपोर्टिंग करता रहा। यही नहीं रिपोर्टिंग के दौरान उसे जरा भी घबराते और डरते हुए नहीं देखा गया है। 

आपको बता दें कि मंगलवार को आए अफगानिस्तान (Afghanistan) के हिंदू कुश क्षेत्र में भूंकप के तेज झटके महसूस किए गए है। इस भूकंप के झटके न केवल पाकिस्तान बल्कि भारत में भी महसूस किए गए है। 

क्या दिखा वीडियो 

वायरल हो रहे इस 31 सेकेंड के वीडियो में यह देखा गया है कि कथित तौर पर पाकिस्तान के पेशावर में एक न्यूज एकंर लाइव रिपोर्टिंग कर रहा है और इस दौरान वहां शक्तिशाली भूकंप आ जाता है। ऐसे में भूकंप के तेज झटकों से  न्यूज स्टूडियो हिलने लगता है और कैमरे के पीछे दिखाई दे रही कई टीवी स्क्रीन हिलने लगती है। 

झटके इतने तेज थे कि रिकॉर्डिंग करने वाला कैमरा और न्यूज स्टूडियो का सेट भी हिलने लगा था और कुछ देर के लिए एंकर कैमरे से आउट ऑफ फोकस हो गया था। यही नहीं जारी वीडियो में यह देखा गया है कि जब से झटके महसूस किए गए तो वहां काम करने वाला एक शख्स तेजी से कैमर के सामने से होते हुए दूसरी भाग रहा है। 

पाकिस्तान में भी महसूस किए गए तेज झटके

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। ऐसे में वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है कि 'भूकंप के दौरान पश्तो टीवी चैनल महश्रीक टीवी। ब्रावो एंकर ने जारी भूकंप में अपना लाइव प्रोग्राम जारी रखा।' यही नहीं जब से यह वीडियो अपलोड किया गया है तब से इसे लेकर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में न्यूज पढ़ने वाले एंकर का नाम शाह फैसल है जो एक पश्तो टीवी चैनल मशरिक टीवी के लिए काम करता है। आपको बता दें कि पाकिस्तान के कुछ हिस्सों में मंगलवार को 6.8 तीव्रता का भूकंप आया था जिसमें कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई और 160 से अधिक लोग घायल हुए हैं। 
 

Web Title: Pakistani anchor Shah Faisal Mashriq Pashto TV Channel live kept doing reporting amid strong tremors earthquake video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे