Mexico के रोजेलियो को इतनी कम कीमत में मिल गई कार्टियर बाली, जिसने देखा वो हैरान रह गया

By आकाश चौरसिया | Published: May 4, 2024 12:27 PM2024-05-04T12:27:22+5:302024-05-04T13:08:27+5:30

मेक्सिको के एक व्यक्ति को लेकर हम कुछ बताएं, उससे पहले कि आप ये जान लें कि उन्होंने 18 कैरेट गोल्ड से जड़ित आभूषण को 1,167 रु (यूएसडी 14) में खरीद लिया।

Mexico Rogelio get a Cartier earring at such a low price everyone who saw it was surprised | Mexico के रोजेलियो को इतनी कम कीमत में मिल गई कार्टियर बाली, जिसने देखा वो हैरान रह गया

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsमेक्सिको में एक ऐसा दृश्य सामने आया हैजहां एक व्यक्ति को 1000 रुपए में मिल गई महंगी बालियांअब यहां पढ़ें कि आखिर ऐसा क्या हुआ, जिसे हो गया मुनाफा

नई दिल्ली: मेक्सिको के एक व्यक्ति को लक्जरी आइटम पर करीब 99 फीसदी की छूट उन्हें कार्टियर की एक जोड़ी बाली खरीदने पर मिली है। रोजेलियो विलारियल नाम के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को लगभग 1000 रुपए में महंगी कार्टियर बालियों की एक जोड़ी घर लाने में कामयाब रहें। क्या आप इसे विश्वास कर सकते हैं? जबकि, रोजेलियो ने ऐसा कर दिया और उन्होंने महंगे ब्रांड की कार्टियर बाली की एक जोड़ी घर लाने में कामयाब रहें। 

इससे पहले कि आपको हम कुछ बताएं, उससे पहले कि आप ये जान लें कि उन्होंने 18 कैरेट गोल्ड से जड़ित आभूषण को 1,167 रु (यूएसडी 14)   में खरीदा। आप यहां ये जान लीजिए कि यह मामला पॉश ब्रांड कार्टियर से जुड़ा है, जिसे मेघन मार्कल सहित कई मशहूर हस्तियां पहनती हैं।  इसके अलावा, क्वीन कैमिला को कई बार शानदार कार्टियर नेकलेस को पहनते हुए दिखी हैं।  

आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, उनके उत्पाद की सबसे कम कीमत में एक बाली की कीमत 590 अमेरिकी डॉलर है, जो लगभग 50,000 रुपये तक जाती है। धीरे-धीरे, दर बढ़ती है और 2.5 लाख अमरीकी डालर (लगभग दो करोड़ रुपये) से अधिक हो जाती है।

बढ़ी हुई कीमतों के बीच, रोजेलियो विलारियल ने करीब 11,67,730 रुपए (USD 14,000) की कीमत वाली कार्टियर बाली की एक जोड़ी बाली खरीदी, जो अविश्वनीय दर से 1,167 रु (USD 14) पर उन्हें मिल गया। इसे उन्होंने सोशल मीडिया पर बिना देरी के शेयर कर दिया और इसमें उन्होंने अलग-अलव पोज से फोटो शेयर की। उन्होंने मनमोहक सोने की बालियां पहने हुए मिरर सेल्फी साझा की।

हालांकि, सामने निकलकर जो बात सामने आई है उसमें कार्टियर वेबसाइट में कुछ त्रुटियां सामने आई हैं, जिसकी वजह से इतनी महंगी कीमत वाली कार्टियर बाली कम कीमत पर मिल गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्टियर बाली के एक जोड़े को इस बड़ी वजह से जो कीमत थी। उसे पीसोज से डॉलर में कनवर्ट करने में मुश्किल हुई और इस कारण 237,000 मेक्सिकन पेसो की बाली रोजेलियो को 237 मेक्सिकन पेसो में मिली। 

Web Title: Mexico Rogelio get a Cartier earring at such a low price everyone who saw it was surprised

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे