VIDEO: ऑफिस के माहौल से तंग आकर नौकरी को कर दिया गुडबाय, फिर फेयरवेल पार्टी रखकर ढोल की थाप पर किया डांस

By आकाश चौरसिया | Published: April 27, 2024 11:35 AM2024-04-27T11:35:22+5:302024-04-27T12:01:02+5:30

अनिकेत, कंपनी में सेल्स एसोसिएट पद पर तैनात था। वो पिछले 3 साल से कंपनी में कार्यरत्त था, लेकिन उसने दफ्तर के माहौल से उबकर इस्तीफा दे दिया। फिर, इस्तीफा देने के बाद बॉस के सामने आकर फेयरवेल पार्ट की और अपने दोस्त को लेकर भी आया।

Fed up with bad environment in office person resigned danced outside office to beat of drums | VIDEO: ऑफिस के माहौल से तंग आकर नौकरी को कर दिया गुडबाय, फिर फेयरवेल पार्टी रखकर ढोल की थाप पर किया डांस

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Highlightsऑफिस के माहौल से तंग आकर दफ्तर से गुडबाय कह दियाइस बीच कंपनी से बाहर होने का फेयरवेल काफी रोचक बनायह काफी अनोखा अंदाज था, जहां अनिकेत ने डांस कर कंपनी को अलविदा कह दिया

नई दिल्ली: पुणे के रहने वाले अनिकेत ने ऑफिस के माहौल से तंग आकर दफ्तर से गुडबाय कह दिया। इस बीच कंपनी से बाहर होने का फेयरवेल काफी रोचक था, क्योंकि यह काफी अनोखा अंदाज था, जहां अनिकेत ने डांस कर कंपनी को अलविदा कह दिया। इस बीच उसके साथ दोस्त भी आएं और जमकर नाचे। इस दौरान उसने बॉस को भी बुलाया और उनके सामने डांस कर अपनी मन की बात सामने जाहिर कर दिया। फिर क्या था बॉस गुस्से से लाल पीले हो गए और सब पर गुस्सा करने लगे। लेकिन कुछ भी हो यह अंदाज काफी नया था। 

अनिकेत, कंपनी में सेल्स एसोसिएट पद पर तैनात था। वो पिछले 3 साल से कंपनी में कार्यरत्त था, लेकिन उसने दफ्तर के माहौल से उबकर इस्तीफा दे दिया। फिर, इस्तीफा देने के बाद बॉस के सामने आकर फेयरवेल पार्ट की और अपने दोस्त को लेकर भी आया। बॉस तो काफी तमतमा गए, लेकिन गुस्से के बाद भी सबने डांस कर उसकी फेयरलवेल पार्टी को एंजॉय किया। इस पूरे वीडियो को अनीश भगत के नाम के व्यक्ति ने क्रिएट किया, कंपनी से बाहर निकलने का रास्त उसका असाधारण नहीं था, इसके लिए उसने पूरा वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर कर दिया। 

क्रिएटर ने दावा करते हुए आप में से बहुत से लोग इससे अपने आपको जोड़ सकते हैं। आजकल ऑफिस का माहौल काफी जहरीला और बात-बात बॉस का जूनियर को नीचा दिखाने का चलन हो चला है, इस बात का जिक्र उसने वीडियो में दिया। ऑफिस में सम्मान और अधिकार का अभाव काफी आम है।  

भगत ने दावा किया है कि अनिकेत अपनी पिछले तीन सालों से चली आ रही नौकरी को छोड़ना चाहता था, क्योंकि उसे ऑफिस में अच्छा माहौल नहीं मिल रहा था। सामने आए इंस्टाग्राम पर वीडियो में अनिकेत ने कहा कि उसकी परवरिश मूंगफली में हुई थी और उसके बॉस से उसे कोई सम्मान नहीं मिला। उन्होंने कहा कि वह फंसा हुआ महसूस कर रहा था क्योंकि वह एक मध्यम वर्गीय परिवार से हैं।

Web Title: Fed up with bad environment in office person resigned danced outside office to beat of drums

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे