दिल्ली: DTC बस में बिकिनी पहने चढ़ी महिला, यात्रियों के उड़े होश, देखें वीडियो

By अंजली चौहान | Published: April 18, 2024 03:24 PM2024-04-18T15:24:04+5:302024-04-18T15:25:18+5:30

Viral Video: दिल्ली में एक भीड़ भरी बस में यात्रा करते समय बिकनी पहने एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Delhi Woman wearing bikini boards DTC bus watch video | दिल्ली: DTC बस में बिकिनी पहने चढ़ी महिला, यात्रियों के उड़े होश, देखें वीडियो

दिल्ली: DTC बस में बिकिनी पहने चढ़ी महिला, यात्रियों के उड़े होश, देखें वीडियो

Highlightsदिल्ली में बिकिनी पहने एक महिला भीड़ भरी बस में चढ़ीमहिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैमहिला के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को नाराज कर दिया है

Viral Video: राजधानी दिल्ली की डिटीसी बस में  हैरान करने वाली घटना सामने आई है। डीटीसी बस का एक वीडियो फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भीड़ वाली बस में एक महिला बिकिनी पहने दिखाई दे रही है। यह महिला जैसे ही बस में चढ़ती है बाकि यात्रियों में हड़कंप मच गया। सभी महिला को देख असहज हो गए। 

वीडियो एक यात्री द्वारा बनाया गया है जिसमें बिकनी पहने महिला को बस में चढ़ते हुए दिखाया गया है। कुछ ही देर बाद उनके बगल में खड़ी एक महिला यात्री उठकर गाड़ी के दूसरे हिस्से में चली जाती है। वीडियो जारी रहने पर एक अन्य यात्री अपनी सीट से उठकर महिला से दूर चला जाता है। विचलित करने वाले वीडियो में महिला बस में बैठे एक पुरुष यात्री की ओर अनुचित इशारा करती हुई दिखाई दे रही है। इससे शख्स इतना परेशान हो जाता है कि वह तुरंत अपनी सीट से उठकर चला जाता है।

वीडियो एक्स पर पोस्ट किए जाने के बाद से तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कई यूजर्स ने महिला की इस हरकत की कड़ी आलोचना की है।  एक यूजर ने कमेंट किया, "शायद वह बस में "मेरे साथ तैयार हो जाओ" प्रवृत्ति का पालन करने की कोशिश कर रही थी।" एक अन्य को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हुआ और उसने कहा, "क्या यह इंडिया ही है, विश्वास नहीं होता।" 

कई अन्य लोगों ने दिल्ली पुलिस को टैग किया और अधिकारियों से महिला के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। अधिकारियों ने अभी तक वायरल वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

हालाँकि, वीडियो कहा और किस दिन का है इसकी पुष्टि नहीं की गई है। 

Web Title: Delhi Woman wearing bikini boards DTC bus watch video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे