'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह जल्द ही करने वाले थे शादी, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे

By मनाली रस्तोगी | Published: April 29, 2024 08:29 AM2024-04-29T08:29:46+5:302024-04-29T08:32:43+5:30

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि गुरुचरण सिंह की जल्द ही शादी होने वाली थी और वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

Missing Actor Gurucharan Singh Was Soon To Get Married, Faced Financial Crunch | 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह जल्द ही करने वाले थे शादी, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह जल्द ही करने वाले थे शादी, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे

Highlightsगुरुचरण सिंह पिछले छह दिनों से लापता हैं।पुलिस ने अब गुरुचरण सिंह के पिता की शिकायत के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज किया है।अभिनेता का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

नई दिल्ली: टीवी धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए अभिनेता गुरुचरण सिंह पिछले छह दिनों से लापता हैं। पुलिस ने अब गुरुचरण सिंह के पिता की शिकायत के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज किया है और 50 वर्षीय अभिनेता का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

जानकारी के अनुसार, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि अभिनेता जल्द ही शादी करने वाले थे और आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि सिंह ने दिल्ली में एक एटीएम से लगभग 7,000 रुपये निकाले थे और उनकी आखिरी लोकेशन 24 अप्रैल को उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर पालम में पाई गई थी, जिसके बाद उनका फोन बंद हो गया था।

अभिनेता के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि उनका बेटा 22 अप्रैल (सोमवार) को दिल्ली से मुंबई के लिए निकला, लेकिन कभी मुंबई नहीं पहुंचा। अधिकारियों ने कहा, "उनकी उड़ान सोमवार रात 8।30 बजे के लिए निर्धारित थी, लेकिन उन्हें रात करीब 9:14 बजे पालम में एक ट्रैफिक चौराहे पर देखा गया।"

सोमवार रात पालम इलाके में लगे एक सुरक्षा कैमरे द्वारा कैद किए गए फुटेज में अभिनेता को बैकपैक के साथ सड़क पार करते देखा गया था। उन्होंने कहा कि पुलिस उनके घर के पास सुरक्षा कैमरों की भी जांच कर रही है ताकि यह पता चल सके कि उन्होंने दिल्ली हवाईअड्डे तक पहुंचने के लिए कौन सा रास्ता अपनाया था।

Web Title: Missing Actor Gurucharan Singh Was Soon To Get Married, Faced Financial Crunch

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे