पंजाब: लुधियाना में फ्लाईओवर पर तेल से भरे टैंकर में लगी आग, दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: January 3, 2024 05:25 PM2024-01-03T17:25:41+5:302024-01-03T17:27:16+5:30

पंजाब के लुधियाना में एक तेल टैंकर के फ्लाईओवर पर डिवाइडर से टकराने के बाद आसमान में घने और काले धुएं का गुबार छा गया।

Punjab Oil tanker catches fire on flyover in Ludhiana heart wrenching video goes viral | पंजाब: लुधियाना में फ्लाईओवर पर तेल से भरे टैंकर में लगी आग, दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

पंजाब: लुधियाना में फ्लाईओवर पर तेल से भरे टैंकर में लगी आग, दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में खन्ना इलाके के पास फ्लाईओवर पर तेल से भरे टैंकर में आग लगने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में धुएं का काला गुबार उठता हुआ दिखाई दे रहा है जिसकी चपेट में आने से आसमान काला-काला नजर आ रहा है।

आग इतनी भीषण है कि वीडियो में केवल फ्लाईओवर पर आग नजर आ रही है। आग इतनी भीषण है कि उसने पूरे फ्लाईओवर को अपनी चपेट में ले लिया है। 

बुधवार को हुई इस घटना की सूचना जैसे ही दमकल विभाग को लगी, वैसे ही मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंची। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन चालक और क्लीनर बाल-बाल बच गये।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें दुर्घटनास्थल से काफी दूरी से आग की लपटें और घना काला धुआं देखा जा सकता है। घटना की सूचना मिलते ही नागरिक और पुलिस प्रशासन के साथ दमकल की चार से पांच गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

घटना का वीडियो एक्स पर शेयर किया गया है। घटना इतनी भयावह है कि उसका वीडियो देख लोग हैरान रह गए। चारों तरफ सिर्फ आग का काला धुआं ही नजर आ रहा। इस दौरान फ्लाईओवर पर कोई भी गाड़ी नहीं गुजरी। हालांकि, फ्लाईओवर के नीचे लोगों का जाना जारी रहा। 

खन्ना के पुलिस उपाधीक्षक राजेश शर्मा के अनुसार, तेल टैंकर जालंधर से मंडी गोबिंदगढ़ स्थित एक फिलिंग स्टेशन जा रहा था। जब वह खन्ना बस स्टैंड फ्लाईओवर पर पहुंची तो उसका टायर फट गया और चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। अधिकारी ने बताया कि इसके बाद टैंकर डिवाइडर से टकराकर किनारे पलट गया और उसमें आग लग गई।

एसएसपी खन्ना अमनीत कोंडल ने कहा, "हमें दोपहर 12.30 बजे सूचना मिली कि फ्लाईओवर पर डिवाइडर से टकराने के बाद एक तेल टैंकर में आग लग गई है। नागरिक और पुलिस प्रशासन के साथ 4-5 फायर टेंडर तुरंत मौके पर पहुंचे। स्थिति नियंत्रण में है। ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया है।"

Web Title: Punjab Oil tanker catches fire on flyover in Ludhiana heart wrenching video goes viral

पंजाब से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे