Aaj Ka Rashifal 06 May 2024: आज वृषभ, कर्क और धनु राशि समेत इन 7 राशियों की होगा आर्थिक फायदा

By रुस्तम राणा | Published: May 6, 2024 05:59 AM2024-05-06T05:59:35+5:302024-05-06T05:59:35+5:30

Next

मेष: आज आपके खर्चों में वृद्धि होने के संकेत हैं। धन हानिक हो सकती है। जल्दबाजी में किसी तरह का फैसला न करें। रोजगार में आपके काम बनेंगे। नौकरी और व्यापार के लिए समय अच्छा रहने वाला है।

वृषभ: आज का दिन आपके लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है। लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। परिवार में मेल-जोल बढ़ेगा और बड़े-बुजुर्गों का सहयोग मिलने से परेशानियां कम होंगी।

मिथुन: आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रह सकता है। धन निवेश से आप लाभ प्राप्त कर सकते हैं। नौकरी और व्यवसाय में तरक्की के आसार नजर आ रहे हैं। आर्थिक पक्ष और मजबूत होगा। 

कर्क: आज भाग्य आपका साथ देगा। पदोन्नति की सूचना मिल सकती है। नाते-रिश्तेदारों से विवाद हो सकता है। स्वास्थ्य को लेकर और सजग रहने की जरूरत है। गलत संगति से स्वयं को दूर रखें।

सिंह: आज आपको अपने जीवन में अप्रत्याशित परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। आपको थकान महसूस हो सकती है। साफ-सफाई में समय लगेगा। आज धन भी खर्च हो सकता है। लेकिन आपको पैसे संभालकर खर्च करना होगा।

कन्या: आज घर की सजावट में आप पैसा खर्च करेंगे। किसी पारिवारिक समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। वैवाहिक जीवन में तालमेल दिखाई देगा। किंतु किसी बात को लेकर जीवनसाथी से झगड़ा भी संभव है।

तुला: आज आपको अपनी सेहत में ध्यान देने की जरूरत होगी। आपके खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। आपको मित्रों से भरपूर सहयोग प्राप्त हो सकता है। रिश्तेदारों से आज आपको अच्छा उपहार मिल सकता है।

वृश्चिक: आज का दिन आपके लिए अनुकूल साबित हो सकता है। छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति के योग हैं। प्रॉपर्टी से लाभ की संभावना बन रही है। कामकाज की अधिकता में दिन बीतेगा।

धनु: आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा साबित हो सकता है। आपके सुखों में वृद्धि होगी। चल अचल संपत्ति में वृद्धि होनी की संभावना है। ऐसा कोई कार्य न करें जिससे आज जीवनसाथी आपका नाराज हो।

मकर: आज अपने आवास पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करा सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसरों को पहचानना होगा। इसका ध्यान रखें। काम की अधिकता रहेगी। थकान महसूस कर सकते हैं।  

कुंभ: कार्यक्षेत्र में आपको अपने काम पर ध्यान देना होगा। राजनीति क्षेत्र से जुड़े लोगों को अधिक मेहनत की आवश्यकता होगी। आर्थिक क्षेत्र के लिए दिन अच्छा है। परिजनों के बीच हँसी खुशी माहौल देखने को मिलेगा।

मीन: आज मन में अपने भविष्य को लेकर बेचैनी का भाव रहेगा। कोर्ट कचहरी में आपको सफलता मिलेगी। फैसला आपके पक्ष में आएगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। धन लाभ के योग रहेंगे।