Anant Radhika Pre Wedding: प्री-वेडिंग में पहुंचे शाहरुख, रणबीर और दीपिका समेत ये फिल्मी सितारे, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: March 1, 2024 06:06 PM2024-03-01T18:06:29+5:302024-03-01T18:06:29+5:30

Next

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में शामिल होने बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंच रहे हैं, जिनमें पहले नंबर पर हैं दीपिका और रणबीर सिंह शामिल हैं।

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान, खबरों की माने तो शाहरुख अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंचे हैं।

गुजरात के जामनगर में ये फंक्शन 1 से 3 मार्च तक चलने वाला है, इसमें बॉलीवुड की हर पार्टी में दिखने वाले सेलेब्रिटी ओरी भी पहुंच गए हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में शामिल होने बोनी कपूर भी जामनगर पहुंच गए हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी प्री-वेडिंग में शामिल होने जामनगर पहुंची हैं, यहां उन्हें पैपराजी ने घेर लिया।

डायरेक्टर एटली अपनी पत्नी कृष्णा प्रिया और बेटे के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में शामिल होने पहुंच गए हैं।

बता दें कि अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग उत्सव ने जामनगर में पूरे जोरों की शुरुआत की है। समारोह में रिहाना, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी, जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, अयान मुखर्जी, सलमान खान, मानुषी छिलार, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा अन्य सेलेब्स इसका हिस्सा बनने के लिए पहुंचे हैं। रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत इस साल 12 जुलाई को उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बताया जाता है कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी बचपन के दोस्त हैं।