स्टार गोल्फर ज्योति रंधावा अवैध शिकार के आरोपों में गिरफ्तार, रायफल भी बरामद

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 26, 2018 12:13 PM2018-12-26T12:13:22+5:302018-12-26T12:23:54+5:30

Jyoti Randhaw: भारत के स्टार गोल्फर ज्योति रंधावा को उत्तर प्रदेश मेंं अवैध शिकार के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है, रंधाव के पास से रायफल भी बरामद हुई है

Golfer Jyoti Randhawa arrested on poaching charges in Uttar Pradesh, rifle recovered | स्टार गोल्फर ज्योति रंधावा अवैध शिकार के आरोपों में गिरफ्तार, रायफल भी बरामद

गोल्फर ज्योति रंधावा अवैध शिकार के आरोपों में गिरफ्तार

स्टार भारतीय गोल्फरज्योति रंधावा को उत्तर प्रदेश वन विभाग ने बुधवार को अवैध शिकर के आरोपों में गिरफ्तार किया है। वन विभाग ने रंधावा के पास से .22 रायफल भी बरामद की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रंधावा को जंगली पक्षी के शिकार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

अधिकारियों के अनुसार, रंधावा की उस इलाके में अपनी एक जमीन है और पिछले तीन दिनों से जंगल के आसपास के इलाके में देखे जा रहे था। जंगली जानवरों का शिकार वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत प्रतिबंधित है।

रंधावा को उत्तर प्रदेश वन विभाग के अधिकारियों ने महेश विराजदार के साथ गिरफ्तार किया है। रंधावा को उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के कतर्नियाघाट के मोतीपुर रेंज के पास स्थित दुधवा टाइगर रिजर्व के पास गिरफ्तार किया गया है। रंधावा से कतर्नियाघाट के डीएफओ और उनकी टीम द्वारा पूछताछ की जा रही है।


46 वर्षीय ज्योति रंधावा ने 8 एशियन टूर्स  के अलावा जापान गोल्फ टूर का एक खिताब भी जीता है। वह 2004 से 2009 के बीच कई बार दुनिया के टॉप-100 गोल्फरों में अपनी जगह बना चुके हैं। 

एक स्टार गोल्फर होने के अलावा वह फेमस बॉलीवुड ऐक्ट्रेस चित्रंगदा सिंह के पति भी हैं। हालांकि इन दोनों का 2014 में ही तलाक हो चुका है। इस शादी से ज्योति का एक बेटा जोरावर रंधावा भी है।

Web Title: Golfer Jyoti Randhawa arrested on poaching charges in Uttar Pradesh, rifle recovered

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे