लोकसभा चुनाव के बीच कहां गायब हैं राघव चड्ढा? आप नेता सौरभ भारद्वाज ने दिया जवाब, जानें

By मनाली रस्तोगी | Published: April 30, 2024 01:34 PM2024-04-30T13:34:46+5:302024-04-30T13:35:46+5:30

चुनाव अवधि के दौरान राघव चड्ढा की लंबे समय तक अनुपस्थिति, खासकर जब अरविंद केजरीवाल सहित AAP के शीर्ष नेता जेल में हैं, ने बेतहाशा अटकलों को जन्म दिया है।

Where is Raghav Chadha Saurabh Bharadwaj provides update | लोकसभा चुनाव के बीच कहां गायब हैं राघव चड्ढा? आप नेता सौरभ भारद्वाज ने दिया जवाब, जानें

लोकसभा चुनाव के बीच कहां गायब हैं राघव चड्ढा? आप नेता सौरभ भारद्वाज ने दिया जवाब, जानें

Highlightsसौरभ भारद्वाज ने कहा कि चड्ढा की आंखों की रोशनी चली गई होगी और वह इलाज के लिए ब्रिटेन में हैं।चड्ढा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस और केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के संबोधन पोस्ट करते रहे हैं।आप द्वारा नामित 40 स्टार प्रचारकों में राघव चड्ढा भी शामिल हैं।

नई दिल्ली: दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा की महत्वपूर्ण चुनाव अवधि के दौरान अनुपस्थिति को आंख की गंभीर जटिलता के लिए जिम्मेदार ठहराया। 

भारद्वाज ने कहा कि चड्ढा की आंखों की रोशनी चली गई होगी और वह इलाज के लिए ब्रिटेन में हैं। उन्होंने कहा, "वह यूके में है; उनकी आंखों में एक जटिलता थी और मुझे बताया गया कि यह काफी गंभीर था कि उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती थी। वह वहां इलाज कराने गए हैं। मेरी उनके साथ शुभकामनाएं हैं। वह जल्द ही स्वस्थ्य होकर वापस आएंगे और अभियान में शामिल होंगे।"

आम आदमी पार्टी को लगातार मिल रहे झटकों, खासकर शराब नीति मामले में पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बीच राघव चड्ढा की अनुपस्थिति सुस्पष्ट रही है। केजरीवाल के करीबी सहयोगी चड्ढा, जिन्होंने पार्टी में महत्वपूर्ण विभागों को संभाला और राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर पार्टी के हमलों का नेतृत्व किया, आंख की सर्जरी के लिए पिछले महीने से लंदन में हैं।

जहां राघव चड्ढा की पत्नी और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला की रिलीज से पहले लौट आईं, तो राघव लंदन में रहे। उनकी वापसी में देरी से उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि, पंजाब से राज्यसभा सांसद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस और केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के संबोधन पोस्ट करते रहे हैं।

जेल में बंद आप नेताओं अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन के साथ आप द्वारा नामित 40 स्टार प्रचारकों में राघव चड्ढा भी शामिल हैं। सूची में शामिल अन्य लोगों में सुनीता केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और राज्यसभा सांसद संजय सिंह और संदीप पाठक शामिल हैं।

Web Title: Where is Raghav Chadha Saurabh Bharadwaj provides update

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे