संजय सिंह के घर पहुंचे शिवसेना नेता संजय राउत, कहा- यह आपातकाल से भी ज्यादा भयंकर स्थिति है...सब गिरफ्तार किए जाएंगे

By अनिल शर्मा | Published: October 5, 2023 12:09 PM2023-10-05T12:09:10+5:302023-10-05T12:12:16+5:30

इस बीच आप नेता व दिल्ली की मंत्री आतिशी ने चुनौती देते हुए कहा कि मैं BJP, उनके प्रवक्ता और उनकी एजेंसियों को चुनौती देती हूं कि कोई भी प्रमाण रखें और बताएं एक रुपया भी जो संजय सिंह के घर से मिला हो, जिसके आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया...।

This is a situation worse than emergency ubt Shiv Sena leader Sanjay Raut on Sanjay Singh arrest | संजय सिंह के घर पहुंचे शिवसेना नेता संजय राउत, कहा- यह आपातकाल से भी ज्यादा भयंकर स्थिति है...सब गिरफ्तार किए जाएंगे

संजय सिंह के घर पहुंचे शिवसेना नेता संजय राउत, कहा- यह आपातकाल से भी ज्यादा भयंकर स्थिति है...सब गिरफ्तार किए जाएंगे

Highlightsशिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत गुरुवार दिल्ली में AAP सांसद संजय सिंह के आवास पर पहुंचे।संजय राउत ने कहा कि यह लड़ाई देश की है, हम मानसिक रूप से तैयार हैं कि हम सबको गिरफ्तार किया जाएगा।

दिल्ली शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर विपक्ष भाजपा पर लगातार हमले बोल रहा है। वहीं संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र के मुंबई में प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को पुलिस ने हिरासत में लिया।

इस बीच, शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत गुरुवार दिल्ली में AAP सांसद संजय सिंह के आवास पर पहुंचे। संजय राउत ने कहा कि यह लड़ाई देश की है, हम मानसिक रूप से तैयार हैं कि हम सबको गिरफ्तार किया जाएगा।

 

संजय सिंह को ईडी ने दिल्ली शराब घोटाला मामले में उनके आवास पर छापेमारी के बाद कल शाम गिरफ्तार किया था। शिवसेना नेता ने कहा कि यह आपातकाल से भी ज्यादा भयंकर स्थिति है... मैंने संजय सिंह के घर जाकर उनकी पत्नी और मां से मुलाकात की और उन्हें आश्वस्त किया कि हम सब उनके साथ हैं...।" 

उधर,  AAP सांसद संजय सिंह की गिरफ़्तारी पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा है कि "...आंकड़ों को देखें तो पिछले 5-7 सालों में ED का जो तथाकथित एक्शन हुआ है वह 95% उन लोगों पर हुआ है जो सरकार के खिलाफ रहे हैं...। बकौल सचिन पायलट,  जब चुनाव से ठीक पहले ऐसी कार्रवाई होती है तो कई सवाल उठते हैं कि मंशा क्या है? उद्देश्य क्या है?... जो सत्ता से जुड़े लोग हैं उनपर कभी कोई जांच, छापेमारी नहीं होती, उन्हें कोई नोटिस नहीं मिलता।"

इस बीच आप नेता व दिल्ली की मंत्री आतिशी ने चुनौती देते हुए कहा कि मैं BJP, उनके प्रवक्ता और उनकी एजेंसियों को चुनौती देती हूं कि कोई भी प्रमाण रखें और बताएं एक रुपया भी जो संजय सिंह के घर से मिला हो, जिसके आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया...। आतिशी ने कहा- वे बताएं कि उन्हें संजय सिंह के घर से कितने सोने के बिस्किट, कितनी नकदी मिली?... उन्हें संजय सिंह के घर से कुछ नहीं मिला...।

Web Title: This is a situation worse than emergency ubt Shiv Sena leader Sanjay Raut on Sanjay Singh arrest

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे