Robert Vadra Amethi Lok Sabha Seat: अमेठी से चुनाव लड़ेंगे रॉबर्ट वाड्रा!, नए पोस्टर ने दिए संकेत

By धीरज मिश्रा | Published: April 24, 2024 10:57 AM2024-04-24T10:57:57+5:302024-04-24T10:59:41+5:30

Robert Vadra Amethi Lok Sabha Seat: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। माना जा रहा है कि वह बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी लोकसभा से चुनाव लड़ेंगे।

Robert Vadra Smriti Irani Amethi Lok Sabha Seat Congress bjp lok sabha election 2024 | Robert Vadra Amethi Lok Sabha Seat: अमेठी से चुनाव लड़ेंगे रॉबर्ट वाड्रा!, नए पोस्टर ने दिए संकेत

Photo credit twitter

Highlightsबीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी लोकसभा से चुनाव लड़ेंगे रॉबर्ट वाड्राअमेठी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाएकांग्रेस ने यहां से किसी उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया है

Robert Vadra Amethi Lok Sabha Seat: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। माना जा रहा है कि वह बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी लोकसभा से चुनाव लड़ेंगे। इसे लेकर अमेठी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में पोस्टर भी लगा दिए हैं। पोस्टर पर लिखा है 'अमेठी की जनता करे पुकार राबर्ट वाड्रा अबकी बार'।

यहां जानकारी के लिए बताते चले कि कांग्रेस पार्टी ने अभी तक उत्तर प्रदेश के अमेठी निर्वाचन क्षेत्र में आगामी 2024 लोकसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है, लेकिन पोस्टर में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर है। बुधवार को वाड्रा अमेठी के गौरीगंज इलाके में पार्टी कार्यालय के बाहर नजर आए। इस घटनाक्रम ने उनकी संभावित उम्मीदवारी के बारे में अटकलों को हवा दे दी है, क्योंकि नामांकन दाखिल करने की समय सीमा तेजी से नजदीक आ रही है।

स्मृति ईरानी ने साधा निशाना 
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि एक बात चिंता की है कि राहुल गांधी को कुछ पता हो या नहीं, लेकिन उनके जीजाजी को जगदीशपुर का पता है। जगदीशपुर के लोगों को अब सावधान रहने की जरूरत है। अगर उनके जीजाजी को जगदीशपुर पता है तो हर गांव, हर घर, हर व्यक्ति को अब अपनी संपत्ति के कागजात छुपाने की जरूरत है।

ईरानी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अमेठी से हराया था। कांग्रेस ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अमेठी के लिए अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है, लेकिन रॉबर्ट वाड्रा की छवि वाले पोस्टरों की उपस्थिति ने काफी अटकलों को जन्म दिया है।

इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा ने कहा था कि वे चाहते हैं कि गांधी परिवार का कोई सदस्य वापस लौटे, वे उसे भारी अंतर से जीत दिलाएंगे, वे यह भी उम्मीद करते हैं कि अगर मैं राजनीति में अपना पहला कदम रखूं और सांसद बनने के बारे में सोचूं तो मुझे अमेठी का प्रतिनिधित्व करना चाहिए। 

Web Title: Robert Vadra Smriti Irani Amethi Lok Sabha Seat Congress bjp lok sabha election 2024