राजस्थान: विवाहेतर संबंध रखने पर शख्स को दो बेटियों ने पीटा, कार रोककर बीच सड़क पर की पिटाई

By दीप्ती कुमारी | Published: October 31, 2021 03:07 PM2021-10-31T15:07:42+5:302021-10-31T16:29:54+5:30

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के हनुमान नगर इलाके में दो बेटियों ने अपने पिता को बीच सड़क पर पीटा । दरअसल वह अपने पिता के विवाहेतर संबंध के कारण परेशान थी ।

rajasthan man beaten up by two daughters for having extramarital relationship | राजस्थान: विवाहेतर संबंध रखने पर शख्स को दो बेटियों ने पीटा, कार रोककर बीच सड़क पर की पिटाई

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsपिता के विवाहेतर संबंध पर भड़की दोनों बेटियांबीच सड़क पर कार से उतारकर पीटागांव वालों ने भी बेटियों का दिया साथ

जयपुर :  एक व्यक्ति को उसके कथित विवाहेतर संबंधों को लेकर उसकी दो बेटियों ने कथित तौर पर पीटा । इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । यह वाीडियो राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के हनुमान नगर इलाके का है ।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़कियों का पिता दूसरी महिला के साथ कार में जा रहा था । उनकी दोनों बेटियों ने बीच सड़क पर चार पहिया वाहन को रोकने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके । बाद में स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर वाहन को रोका ।

इंडिया टुडे द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, बहनों ने अपने पिता को बीच सड़क पर पीटा । दोनों ने अपने साथ यात्रा कर रही महिला के साथ मारपीट भी की । लड़कियों ने अपने पिता की पिटाई करते हुए पूछा, "क्या आपको प्रेम संबंध रखने में शर्म नहीं आती । जब आपकी दो बेटियां हैं?"

बाद में, स्थानीय निवासियों ने, जिसके बाद महिला , जिसे बहन की जोड़ी ने बुरी तरह से पीटा था । मौके पर वहां से भाग गई । फिलहाल इस मामले में पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी गई है ।

बहनों ने दावा किया कि महिला के साथ उनके पिता के संबंध ने उनके पारिवारिक जीवन की शांति को नुकसान पहुंचाया है । उन्होंने आगे कहा कि अफेयर की वजह से उनकी मां मुश्किल दौर से गुजर रही हैं । 

एक अन्य घटना में, कर्नाटक के बेंगलुरु में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर बेवफाई के संदेह में अपनी 32 वर्षीय पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी । वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी बीआर कंथाराजू को गिरफ्तार कर लिया है । 

गिरफ्तार व्यक्ति को संदेह था कि उसकी पत्नी रूपा एचजी के परिवार के दो पुरुष सदस्यों के साथ विवाहेतर संबंध थे । रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब उन्होंने फैमिली ट्रिप के दौरान उन्हें दोनों के साथ डांस करते हुए देखा तो उनका शक गहरा गया । इसी बात को लेकर दंपति के बीच कहासुनी हो गई । आरोपी ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी ।
 

Web Title: rajasthan man beaten up by two daughters for having extramarital relationship

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे