Lok Sabha Election 2024: "EVM से छेड़छाड़ नहीं हुई, तो 180 सीटों के अंदर BJP..", प्रिंयका गांधी का दावा

By आकाश चौरसिया | Published: April 17, 2024 03:43 PM2024-04-17T15:43:18+5:302024-04-17T16:08:01+5:30

Saharanpur Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस लीडर प्रियंका गांधी ने भाजपा पर सवाल खड़े करते हुए पूछा कि वे किस आधार पर 400 सीटों से ज्यादा पर जीत दर्ज करने की बात कर रहे हैं, क्या वे ज्योतिषी हैं?

Priyanka Gandhi claims if EVMS not tampering is BJP not secure more than 180 seats | Lok Sabha Election 2024: "EVM से छेड़छाड़ नहीं हुई, तो 180 सीटों के अंदर BJP..", प्रिंयका गांधी का दावा

फोटो क्रेडिट- (एएनआई)

HighlightsLok Sabha Election 2024: प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में रोड शो कियाLok Sabha Election 2024: यहां पर भाजपा पर जमकर बोला हमलाLok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने साथ ही ये बड़ा दावा कर दिया

Saharanpur Lok Sabha Election 2024: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आने वाले सहारनपुर जिले में कांग्रेस राष्ट्रीय महामंत्री प्रियंका गांधी ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव 2024 में ईवीएम से छेड़छाड़ नहीं की गई तो इस बार भारतीय जनता पार्टी 180 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज नहीं कर पाएगी। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी सहारनपुर में कांग्रेस नेता इमरान मसूद के समर्थन में रोड शो करने पहुंची थीं। 

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस लीडर प्रियंका गांधी ने भाजपा पर सवाल खड़े करते हुए पूछा कि वे किस आधार पर 400 सीटों से ज्यादा पर जीत दर्ज करने की बात कर रहे हैं, क्या वे ज्योतिषी हैं? उन्होंने क्या कुछ ऐसा किया, जिससे वे 400 सीटों पर जीत दर्ज कर पाएंगे। 

उन्होंने आगे कहा कि अगर आज देश में लोकसभा चुनाव उचित तरीके से होंगे, तो प्रियंका गांधी ने दावा किया भारतीय जनता पार्टी 180 से कम पर जीत दर्ज कर पाएंगे। प्रियंका ने बताया कि चुनाव लोगों के नजरिए, जनता के मुद्दे और उन्हें ध्यान में रखते हुए होना चाहिए। 

फिर उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पूछा कि भाजपा बेरोजगारी और मुद्रास्फीति जैसे मुद्दों पर बात नहीं करती। यही नहीं वे न ही किसान और न ही महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर बात करते। उनकी जितनी भी बातें रहते हैं, वो सिर्फ लोगों को गुमराह करने की रहती है। 

इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर कहा, "सहारनपुर, उत्तर प्रदेश वासियों के इस प्यार से अभिभूत हूं। यह उत्साह, यह जोश और यह जज्बा आने वाले परिवर्तन की आहट है। बेरोजगारी और महंगाई से निराश हो चुकी जनता को अब बदलाव की उम्मीद दिखने लगी है। यह उत्साह उसी उम्मीद की झलक है। जनता पर अन्याय करने वाली भाजपा की विदाई तय है"।

Web Title: Priyanka Gandhi claims if EVMS not tampering is BJP not secure more than 180 seats

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे