Prajwal Revanna 'Sex Scandal': "मुझे अश्लील वीडियो के बारे में नहीं पता, पार्टी विधायक देवराजे गौड़ा झूठ बोल रहे हैं", कर्नाटक भाजपा प्रमुख विजयेंद्र येदियुरप्पा ने कहा

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: May 1, 2024 01:54 PM2024-05-01T13:54:44+5:302024-05-01T14:08:09+5:30

कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष विजयेंद्र येदियुरप्पा ने पार्टी के नेता देवराजे गौड़ा को गलत ठहराते हुए कहा कि उन्हें उज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

Prajwal Revanna 'Sex Scandal': "I don't know about obscene video, party MLA Devaraje Gowda is lying", says Karnataka BJP chief Vijayendra Yediyurappa | Prajwal Revanna 'Sex Scandal': "मुझे अश्लील वीडियो के बारे में नहीं पता, पार्टी विधायक देवराजे गौड़ा झूठ बोल रहे हैं", कर्नाटक भाजपा प्रमुख विजयेंद्र येदियुरप्पा ने कहा

फाइल फोटो

Highlightsकर्नाटक भाजपा अध्यक्ष विजयेंद्र येदियुरप्पा ने अपनी ही पार्टी के नेता देवराजे गौड़ा को गलत ठहरायाविजयेंद्र येदियुरप्पा ने कहा कि उन्हें गौड़ा की ओर से रेवन्ना का कोई अश्लील वीडियो नहीं मिला थायेदियुरप्पा ने गौड़ा के आरोप को पूरी तरह से झूठा और बेबुनियाद बताया

बेंगलुरु:कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष विजयेंद्र येदियुरप्पा ने बुधवार को पार्टी सहयोगी देवराजे गौड़ा को गलत ठहराते हुए उनके उस दावे का खंडन किया कि उन्हें गौड़ा ने पिछले साल प्रज्वल रेवन्ना के कथित सेक्स वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। येदियुरप्पा ने गौड़ा के आरोप को "पूरी तरह से झूठा" बताया और स्पष्ट कहा कि उन्हें इस संबंध में पूर्व में कोई जानकारी नहीं थी।

येदियुरप्पा ने कहा, "वकील देवराजे गौड़ा का मुझे जेडीएस के निलंबित सांसद उज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो के संबंध में पत्र भेजने का दावा बिल्कुल गलत है। ऐसा कोई पत्र मेरे पास नहीं पहुंचा है और न ही ऐसे किसी वीडियो के बारे में मुझे कोई जानकारी है।"

इसके साथ विजयेंद्र येदियुरप्पा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता और प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को उस अश्लील वीडियो के बारे में पहले से पता था लेकिन उन्होंने वीडियो वायरल करने के लिए लोकसभा चुनाव का इंतजार किया।

भाजपा नेता ने पूछा कि कांग्रेस ने प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ जांच शुरू करने के लिए चुनाव का इंतजार क्यों किया। जबकि  जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के निर्वाचन क्षेत्र हासन में ऐसे सैकड़ों वीडियो वायरल थे।

बताया जा रहा है कि कई महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोपी रेवन्ना ने वीडियो सामने आने के बाद देश छोड़कर फरार हो गये हैं।

राज्य भाजपा प्रमुख योदियुरप्पा ने कहा, "उपमुख्यमंत्री डीके शिव कुमार ने स्वीकार किया है कि उन्हें महीनों से वीडियो के बारे में जानकारी थी, लेकिन उन्हें सार्वजनिक करने के लिए चुनाव के करीब आने का इंतजार किया। अगर उन्हें वीडियो के बारे में पता था तो कांग्रेस सरकार ने तुरंत जांच के आदेश क्यों नहीं दिए? आखिर चुनाव तक इंतजार क्यों किया गया?"

उन्होंने कांग्रेस द्वारा रेवन्ना के खिलाफ किये जा रहे विरोध प्रदर्शन का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के पास जांच करने और कार्रवाई करने की शक्ति है, उसके बाद यह नाटक क्यों किया जा रहा है?"

इस पूरे प्रकरण में दिलचस्प बात यह है कि देवराजे गौड़ा ने कहा कि उन्होंने रेवन्ना के कथित वीडियो के बारे में भाजपा प्रमुख येदियुरप्पा को पहले चेतावनी दी थी बावजूद उसके हासन से रेवन्ना की उम्मीदवारी तय की गई।

देवराजे गौड़ा ने कहा, "मैंने वीडियो के बारे में हमारे भाजपा अध्यक्ष विजयेंद्र येदियुरप्पा को एक पत्र लिखा था लेकिन जैसा कि उन्होंने कहा कि मेरा पत्र उन तक नहीं पहुंचा था। मैंने पत्र में लिखा था कि कोई समस्या नहीं है जेडीएस के साथ गठबंधन करने में लेकिन प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "प्रज्वल रेवन्ना का ड्राइवर कार्तिक मेरे पास आया था और उसने कहा कि उसे रेवन्ना द्वारा परेशान किया जा रहा है। उसके पास प्रज्वल रेवन्ना के कई अश्लील वीडियो थे। मैंने उससे पूछा कि क्या उसने यह वीडियो किसी को दिया है तो उसने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को अश्लील वीडियो दिए हैं।''

Web Title: Prajwal Revanna 'Sex Scandal': "I don't know about obscene video, party MLA Devaraje Gowda is lying", says Karnataka BJP chief Vijayendra Yediyurappa

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे