पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर खेला उल्टा कार्ड, कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के लिए अंबानी और अडानी का किया जिक्र

By मनाली रस्तोगी | Published: May 8, 2024 12:02 PM2024-05-08T12:02:28+5:302024-05-08T12:05:15+5:30

पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने और अंबानी और अडानी से प्राप्त आय का उपयोग अपने चुनाव अभियानों के लिए करने का आरोप लगाया है।

PM Modi Plays Reverse Card On Rahul Gandhi, Invokes Ambani & Adani To Accuse Congress Of Corruption | पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर खेला उल्टा कार्ड, कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के लिए अंबानी और अडानी का किया जिक्र

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर खेला उल्टा कार्ड, कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के लिए अंबानी और अडानी का किया जिक्र

Highlightsइस बार पीएम मोदी ने राहुल गांधी द्वारा अक्सर इस्तेमाल किए जाने वाले हथियार अडानी और अंबानी के नाम का इस्तेमाल किया।यह पहली बार है जब पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करने के लिए अंबानी और अंबानी का जिक्र किया।

नई दिल्ली: तीसरे चरण का मतदान मंगलवार को खत्म होते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला करने के लिए नया मोर्चा खोल दिया। इस बार उन्होंने राहुल गांधी द्वारा अक्सर इस्तेमाल किए जाने वाले हथियार अडानी और अंबानी के नाम का इस्तेमाल किया। उन्होंने कांग्रेस पर भारत के शीर्ष उद्योगपतियों के खिलाफ सभी हमलों को रोकने के लिए अडानी और अंबानी से काला धन जमा करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कांग्रेस पर भारत के शीर्ष उद्योगपतियों के खिलाफ सभी हमलों को रोकने के लिए अडानी और अंबानी से काला धन जमा करने का आरोप लगाया। यह पहली बार है जब पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करने के लिए अंबानी और अंबानी का जिक्र किया। 

अब तक कांग्रेस उद्योगपतियों का पक्ष लेने के लिए पीएम और भाजपा पर हमला करती रही है, उन पर उनके करोड़ों रुपये के ऋण माफ करने लेकिन छोटे ऋणों के लिए किसानों पर बोझ डालने का आरोप लगाती रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना में एक जनसभा में बोलते हुए कहा, "आपने देखा होगा कि कांग्रेस का शहजादा 5 साल से [मुकेश] अंबानी और [गौतम] अडानी का नाम जप रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "चुनाव की घोषणा के बाद अचानक उन्होंने अंबानी और अडानी को गाली देना बंद कर दिया। शहजादा को यह बताना होगा कि चुनाव के लिए उसे अंबानी और अडानी से कितना माल मिला।"

उन्होंने कहा, "उनसे कितने बैग काला धन मिला? आपने अंबानी और अडानी के साथ ऐसा क्या समझौता किया कि आपने उन पर 5 साल से अधिक समय तक हमला करने के बाद रातों-रात उनका दुरुपयोग करना बंद कर दिया? इसका मतलब है कि आपके पास चोरी का माल से भरे ट्रक हैं।"

Web Title: PM Modi Plays Reverse Card On Rahul Gandhi, Invokes Ambani & Adani To Accuse Congress Of Corruption

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे